उर्फी जावेद लेटेस्ट लुक: फैन्स का इंतजार खत्म करते हुए उर्फी जावेद ने एक बार फिर फैंस के साथ अपना सबसे पुराना लुक शेयर किया है। इस बार उर्फी ने नीले रंग की ड्रेस में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा है।

Urfi Javed Bol*dest Look: फैशन आइकॉन उर्फी जावेद के लेटेस्ट लुक का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। ऐसे में उर्फी अपने फैंस को खुश करने के लिए काफी मेहनत भी करती हैं और एक से बढ़कर एक नए लुक से सभी को हैरान करती नजर आ रही हैं. उर्फी जावेद ने एक बार फिर कुछ ऐसा ही किया है. उर्फी ने नई ड्रेस तैयार कर अपना लेटेस्ट वीडियो फैन्स के साथ शेयर किया है, जो कुछ ही मिनटों में इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो गया है.

उर्फी जावेद का लेटेस्ट लुक


उर्फी जावेद के इस लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने नीचे से ब्लू कलर की ब्रालेट और फुल ओपन स्कर्ट लुक देकर गाउन ड्रेस तैयार की है. जिसे वह हाई हील्स में वॉक करते हुए बेहद बोल्ड अंदाज में फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। उर्फी ने ग्लव्स से अपने लुक को पूरा किया। इसके साथ ही रेड लिप शेड और कानों में ब्लू ईयरपीस उर्फी के इस लुक को और भी बोल्ड टच देते नजर आ रहे हैं।

ऐसी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं

उर्फी जावेद के इस लुक पर सोशल मीडिया पर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. जहां एक्ट्रेस के फैंस उनके इस लुक को पसंद कर रहे हैं वहीं कुछ लोगों का कहना है कि उनकी ड्रेस में काफी कपड़ा था लेकिन उन्होंने अपनी बॉडी दिखाने की आदत नहीं छोड़ी. इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा, 'फीलिंग ब्लू'।

बिग बॉस में नजर आ चुकी हैं उर्फी जावेद


उर्फी को अक्सर उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल भी किया जाता है, हालांकि इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। उर्फी जावेद सलमान खान के शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं, जहां से उनकी पॉपुलैरिटी भी बढ़ गई है. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर उर्फी जावेद के फॉलोअर्स काफी तेजी से बढ़ रहे हैं।

Related News