बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फ ​​जावेद देखते ही देखते लोगों के फैशन आइकन बन गए हैं। जैसे-जैसे उर्फी अपना स्टाइल बदल रही है। वैसे उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती ही जा रही है. हाल ही में उर्फी पुणे के क्लब पहुंचीं, जहां वह अपने फैन्स के साथ खूब मस्ती करती नजर आईं.

उर्फी जावेद की लोकप्रियता दिनों दिन बढ़ती जा रही है। बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फ ​​जावेद टीवी की संस्कारी बहू से फैशन क्वीन बन गई हैं। ये सच है कि उर्फी के लिए ट्रोलर्स की कमी नहीं है. लेकिन उर्फी के चाहने वाले भी कम नहीं हैं। इसका सबूत एक वायरल वीडियो है। वीडियो में उर्फी के फैंस उनके दीवाने नजर आ रहे हैं.

उर्फी के दीवाने हुए फैंस
उर्फी जावेद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की वो शख्सियत बन गई हैं, जिनका नाम ही काफी है। किसने सोचा होगा कि उर्फी अपने अंतरगी अंदाज से लोगों को इंप्रेस करेगी। लेकिन एक्ट्रेस ने किया। आम लोग ही नहीं अब बड़े सेलेब्स भी उर्फी जावेद के फैशन स्टेटमेंट पर नजर रखते हैं. वहीं अब फैशन क्वीन का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद उर्फी की पॉपुलैरिटी का पता चलेगा.

उर्फी का ताजा वीडियो पुणे के एक क्लब का है। ग्रीन कलर के शिमरी आउटफिट में उर्फी जावेद बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। उर्फी को देखकर उनके फैंस काफी खुश और एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. उर्फी के लिए फैंस का क्रेज साफ देखा जा सकता है। ऐसा लगता है जैसे लोग उसे सामने से देखने के लिए कब से बेताब थे.


उर्फी ने प्रशंसकों पर बरसाया प्यार
अपने लिए लोगों का प्यार देखकर उर्फी जावेद काफी खुश नजर आ रही हैं. इसलिए वह कभी फैन्स से हाथ मिलाती भी हैं तो कभी करीब जाकर तस्वीरें क्लिक करवाती हैं. उर्फी जावेद का ये अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो में उर्फी को खुशी से नाचते हुए भी देखा जा सकता है।

वैसे तो उर्फी हमेशा मुस्कुराती और मुस्कुराती नजर आती हैं, लेकिन अपने फैंस से मिलने के बाद उनके चेहरे पर एक अलग ही चमक देखने को मिलती है. उर्फी जावेद के चेहरे पर मुस्कान बता रही है कि वह अपनी लोकप्रियता से काफी खुश हैं। खैर, खुश रहना ठीक है। जब आप कम समय में अपनी मेहनत से किसी मुकाम पर पहुंच जाते हैं तो ऐसा उत्सव बनता है।

Related News