पवन कल्याण के जन्मदिन के अवसर पर गुरुवार को पीरियड ड्रामा हरि हर वीरमल्लू (HHVM) के निर्माताओं ने एक नए पोस्टर के साथ इसकी रिलीज की तारीख की घोषणा की। फिल्म 29 अप्रैल, 2022 को तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिंदी में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

शक्तिशाली शक्ति @PawanKalyan garu को जन्मदिन की बधाई। लीजेंडरी वीर डाकू #HariHaraVeeraMallu 29 अप्रैल, 2022 को आएगा, ”फिल्म के प्रोडक्शन हाउस मेगा सूर्या प्रोडक्शन ने ट्वीट किया।

हरि हर वीरमल्लू की रिलीज की तारीख की घोषणा करने के साथ, निर्देशक कृष जगरलामुडी ने सोशल मीडिया पर भी लिखा, “कोई व्यक्ति जो हमेशा समाज के बारे में सोचता है और किसी भी घटना में आदतन इस तरह के गर्व और विश्वास के साथ कार्य करता है जैसे आप दुनिया के लायक हैं और @pawankalyan सर . आप एक सच्चे नायक हैं और हमेशा रहेंगे, आपके जन्मदिन पर आपको शुभकामनाएं देना सम्मान की बात है। #HariHaraVeeraMallu.”

१७वीं शताब्दी में स्थापित, हरि हारा वीरमल्लू "एक महान डाकू के महाकाव्य साहसिक" का वर्णन करता है। यह कृष और पवन कल्याण के पहले सहयोग का प्रतीक है।

150 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म में पवन कल्याण के साथ निधि अग्रवाल मुख्य भूमिका में हैं। एक दयाकर राव फिल्म का निर्माण कर रहे हैं जबकि एएम रत्नम प्रस्तुतकर्ता हैं।

सिनेमैटोग्राफर ज्ञानशेखर वीएस, म्यूजिक कंपोजर एमएम कीरावनी और डायलॉग राइटर साई माधव बुर्रा भी इस मेगा-बजट प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं।

काम के मोर्चे पर, पवन कल्याण के पास भीमला नायक, पीएसपीके 28 और प्रोडक्शन हाउस एसआरटी एंटरटेनमेंट्स के साथ एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट है।

Related News