एमटीवी स्टार रणविजय सिंघा को एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है। प्रियंका वोहरा से उनकी शादी को छह साल हो चुके हैं और इस जोड़े की पहले से ही एक चार साल की बेटी कायनात है।

खुशखबरी साझा करते हुए, रोडीज़ फेम अभिनेता ने छोटे स्नीकर्स की एक जोड़ी के साथ एक छोटी लाल स्पोर्ट्स जर्सी की एक तस्वीर साझा की। उन्होंने प्रार्थना के साथ पोस्ट को कैप्शन दिया, “#satnamwaheguru????????????

रणविजय की पोस्ट जल्द ही उद्योग में उनके दोस्तों और सहयोगियों द्वारा बधाई संदेशों से भर गई थी। उनकी रोडीज़ टीम के सदस्य निखिल चिनपा ने लिखा, “बधाई दोस्तों !!! काई के छोटे भाई और आपके प्यारे परिवार में नए जोड़े के लिए आप सभी का प्यार भेज रहा हूं।" गैंगलीडर नेहा धूपिया ने भी पोस्ट किया, “याय !!!!! अब तक की सबसे अच्छी खबर बधाई रण, प्री और काई …” प्रिंस नरूला, वरुण सूद, दिव्या अग्रवाल, गौहर खान और दिशांक अरोड़ा जैसे अन्य लोगों ने भी खुश माता-पिता को बधाई दी।

रणविजय और प्रियंका आम दोस्तों के माध्यम से मिले, और डेटिंग की एक संक्षिप्त अवधि के बाद, 2015 में केन्या में एक हश-हश समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। इस साल की शुरुआत में मार्च में, जोड़े ने अपनी दूसरी गर्भावस्था की घोषणा की। रणविजय ने अपनी पत्नी और बेटी के साथ एक फोटो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, "आप तीनों को बहुत याद कर रहा हूं... #satnamwaheguru???????????? @priankasingha @singhakainaat।"

प्रियंका ने भी बेटी कायनात के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया। उसने वीडियो को कैप्शन दिया, "डैडी .. हम तीनों आपको याद कर रहे हैं ️???????? @rannvijaysingha .. जल्द ही आपको देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता! सतनाम वाहेगुरु ????????????????"

प्रियंका का परिवार लंदन में रहता है और वह महामारी की चपेट में आने के बाद से वहीं रह रही थी। रणविजय, जो वर्तमान में सनी लियोन के साथ स्प्लिट्सविला एक्स 3 में नजर आ रहे हैं, काम और परिवार के समय को संतुलित करते हुए, दोनों देशों के बीच फेरबदल करते रहते हैं।

पहले के एक साक्षात्कार में, रणविजय ने दावा किया था कि पितृत्व ने उन्हें और अधिक जिम्मेदार बना दिया है, “मेरी बेटी मुझमें सर्वश्रेष्ठ लाती है और कभी-कभी यह वास्तव में मुझे खुद के इस नए संस्करण को देखकर आश्चर्यचकित करती है। कायनात ने एक तरह से मुझे और जिम्मेदार बना दिया है। हर दिन, अपना काम खत्म करने के बाद, मैं वास्तव में घर जाने और उसके साथ समय बिताने के लिए उत्सुक रहता हूँ। मैं ऐसे प्रोजेक्ट करने की कोशिश करता हूं जिससे उन्हें मुझ पर गर्व हो और साथ ही मुझे उनके साथ अधिक समय मिले।

Related News