लक्ष्मी अग्रवाल के ऊपर बनी फिल्म छपाक इन दिनों काफी चर्चे में है लोग इसकी स्टोरी को काफी पसंद कर रहे है , जब से ये फिल्म रिलीज हुई है तबसे लक्ष्मी अग्रवाल एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गयी है, सभी लोग लक्ष्मी अग्रवाल के बारे में ज़्यादा से ज़्यादा जानना चाहते है।

लेकिन आज हम लक्ष्मी अग्रवाल की ज़िंदगी से जुड़ी उस सह के बारे में बताना चाहते जो केस जीतने के बाद उनकी जिन्दगी में एक युवक की एंट्री होती है, इस लड़के का नाम था आलोक दीक्षित. आलोक लक्ष्मी अग्रवाल जैसी लडकियों की सहायता के लिए काम करता था और इसी सिलसिले में वो अक्सर लक्ष्मी से मिलता रहता था,

एक दूसरे से मिलते मिलते दोनों के बीच कब प्यार हो गया ये पता ही नहीं चल,इसके बाद में आलोक और लक्ष्मी एक साथ लिव-इन में रहने लगेन। लक्ष्मी और आलोक करीब चार सालों तक एक साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहे,साथ रहने के दौरान लक्ष्मी ने एक प्यारी सी एक बेटी को भी जन्म दिया जिसका नाम पीहू रखा।

लेकिन आज के समय में लक्ष्मी अग्रवाल एक सिंगल मदर है, शादी से जुड़े सवाल पूछने पर लक्ष्मी अग्रवाल कहती है कि वो आलोक के साथ सिर्फ लिव इन में रहती थी. और जब आलोक को ऐसा महसूस होने लगा कि हमें अलग हो जाना चाहिए तो फिर वो मेरा साथ छोड़कर मुझसे अलग हो गये।


आज के समय में लक्ष्मी अग्रवाल अपनी बेटी के साथ बहुत खुश हैं।

Related News