जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फिल्म मुंबई सागा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस गैंगस्टर ड्रामा फिल्म के ट्रेलर का इंतजार फैन्स लंबे समय से कर रहे हैं। ट्रेलर की शुरुआत जॉन के साथ यह कहते हुए होती है कि जिसने भी हफ्ता दिया, उसका अगला हाथ काट दिया जाएगा। आज से वीकली। फिर जॉन की पूरी कहानी दिखाई जाती है। इसके बाद जॉन की पूरी कहानी डॉन की है। फिल्म में जॉन एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं और जॉन एक डॉन की भूमिका निभा रहे हैं।

पूरे ट्रेलर के दौरान, दोनों के बीच भारी झड़प होती है। ट्रेलर में इन दोनों के अलावा प्रतीक बब्बर, जैकी श्रॉफ, रोनित रॉय, सुनील शेट्टी और गुलशन ग्रोवर भी नजर आए थे। ट्रेलर एक बड़ी हिट है और प्रशंसक फिल्म देखने के लिए उत्साहित हो रहे हैं। इससे पहले, यह बताया गया था कि मुंबई सागा को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जाएगा और फिल्म के अधिकार अमेज़ॅन प्राइम को बेचे गए हैं। लेकिन अब इस बात की पुष्टि हो गई है कि फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी न कि ओटीटी पर। जॉन अब्राहम के बाकी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म अटैक की शूटिंग कर रहे हैं।

उन्होंने सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म में जॉन के साथ दिव्या खोसला कुमार मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। यह फिल्म 12 मई को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा जॉन शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ पठान में भी नजर आएंगे। दूसरी ओर, इमरान हाशमी फिल्म शेहर में दिखाई देने वाले हैं। मंगलवार को ही फिल्म के नए पोस्टर को साझा करते हुए, निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की है। यह फिल्म 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में अमिताभ बच्चन के साथ इमरान के साथ मुख्य भूमिका में रिलीज होगी। दोनों पहली बार साथ काम करते नजर आएंगे।

Related News