कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार में चल रही तनातनी के बीच बीएमसी ने कंगना रनौत के ऑफिस में तोड़फोड़ की है। कंगना रनौत ने अपने ऑफिस के तोड़फोड़ की तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करते हुए बीएमसी को महाराष्ट्र सरकार की बाबर सेना बताया है। लेकिन आपको बता दे बहुत पहले कंगना ये भी कह चुकी हैं कि उन्होंने सपना देखा था कि जब वे प्रोड्यूसर बनेंगी तो उनका एक खुद का एक ऑफिस हो और 15 साल की मेहनत के बाद वे एक शानदार ऑफिस की मालिक भी बन गई हैं।

कंगना का ये वर्कप्लेस चर्चा में चल रहा है, कंगना ने ट्वीट कर कहा था कि उनके इस ऑफिस पर बीएमसी का छापा पड़ा है जबकि उन्होंने किसी तरह का यहां कोई अवैध निर्माण नहीं किया है। कंगना के प्रॉडक्शन हाउस का नाम 'मणिकर्णिका फिल्म्स' रखा गया है और यह नाम उन्होंने साल 2019 में आई अपनी ही फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' के सम्मान में रखा है।

कंगना के इस ऑफिस को बनाने का काम सेलेब्रिटी डिजाइनर शबनम गुप्ता ने किया है, इस वर्कस्पेस के लिए कंगना ने अपने विजन को शबनम के साथ शेयर किया जिसे उन्होंने खूबसूरत तरीके से अंजाम दिया। कंगना रनौत का ये ऑफिस उनका सपना था और उन्होंने इसे 48 करोड़ की लागत से खरीदा था।

Related News