सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई की टीम लगातार जांच में जुटी हुई है। इसी कड़ी में जांच एजेंसी आज सुशांत की दोस्त रहीं रिया चक्रवर्ती से पूछताछ में जुटी हुई है। मुंबई के डीआरडीओ गेस्ट हाउस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से सीबीआई की दिग्गज अफसर नुपुर प्रसाद पूछताछ में कर रही हैं। उनके साथ सीबीआई अफसर अनिल यादव भी हैं।

रिया चक्रवर्ती से पूछताछ में सीबीआई की एसपी नुपुर के पास सवालों की लंबी फेहरिस्त है। एक के बाद सवाल रिया से पूछे जा रहे हैं। सुशांत केस की परतें खोलने में जुटीं सीबीआई की एसपी नुपुर बिहार की महिला IPS हैं। नुपुर बिहार के गया जिले के टिकारी की रहने वाली हैं। फिलहाल, वह सीबीआई में बतौर एसपी के पोस्‍ट पर कार्यरत हैं। रिया से पूछताछ में सीबीआई के अधिकारी अनिल यादव भी शामिल हैं। वो इस केस में इन्वेस्टिगेटिंग ऑफिसर हैं।


रिया से पूछताछ के मुद्दे पर अभी तक जो जानकारी सामने आई है, उसमें सीबीआई की टीम सुशांत सिंह से उनके रिश्‍ते और पैसों को लेकर पूछताछ कर रही है। इसके साथ ही माना जा रहा कि जांच टीम हार्ड डिस्‍क के बारे में पूछताछ कर सकती है, जिसके बारे में सिद्धार्थ पिठानी ने अपने बयान में जिक्र किया है।

Related News