गुरुवार को 40 वर्षीय वर्सेटाइल स्टार सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनके परिवार वाले, फैंस और रूमर्ड गर्लफ्रेंड शहनाज बेहद सदमे में है। शहनाज़ गिल कहती थी कि सिद्धार्थ के साथ मेरा रिश्ता अभी नहीं टूटेगा।

हाल ही में उनकी और दिवंगत टीवी स्टार की एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसमें शहनाज गिल कहती हैं कि सिद्धार्थ के साथ मेरा रिश्ता कभी नहीं टूटेगा।

क्लिप उनके दुखद निधन से कुछ दिन पहले की थी जब दोनों ने बिग बॉस ओटीटी में एक साथ उपस्थिति दर्ज की थी जिसमें शहनाज़ गिल कहती हैं कि सिद्धार्थ के साथ मेरा रिश्ता कभी नहीं टूटेगा।

40 साल के बहुमुखी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला जो एक टेलीविजन स्टार, डिजिटल स्टार, बॉलीवुड अभिनेता और टीवी रियलिटी शो के बादशाह के रूप में सफल रहे थे, और गुरुवार की सुबह दिल का दौरा पड़ा था।

बालिका वधू और दिल से दिल तक जैसे शो में मुख्य भूमिका निभाने वाले प्रसिद्ध अभिनेता ने रियलिटी शो बिग बॉस 13 में अपनी यात्रा के साथ अपार लोकप्रियता हासिल की। ​​अभिनेता ने शो के दौरान अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड शहनाज़ गिल से मुलाकात की इसके बाद उनकी केमिस्ट्री काफी अच्छी हो गई।

हालाँकि शहनाज़ सिद्धार्थ के लिए अपने प्यार का इज़हार करती रहीं, लेकिन अभिनेता ने इस रिश्ते को दोस्ती बताया। हालांकि, उनके फैंस ने शो खत्म होने के बाद भी उन्हें #Sidnaaz कहकर उनके रिलेशन का जश्न मनाया।

हाल ही में कुछ दिनों पहले ही इस जोड़ी ने करण जौहर के रियलिटी शो, बिग बॉस ओटीटी का दौरा किया था, जो एक कनेक्शन गेम के बारे में है। वहां शहनाज़ ने सिद्धार्थ के साथ अपने रिलेशन के बारे में बात करते हुए कहा, "ये बॉयफ्रेंड तो छोड कर चले जाते हैं, लेकिन ये जो मेरा रिश्ता है ना वो कभी नहीं टूटेगा"।

अब सिद्धार्थ की गोद में आखिरी सांस लेने की खबरों के बीच अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह दिल दहला देने वाला वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसने सिडनाज के सभी प्रशंसकों को आंसू बहाए हैं।

वीडियो को शेयर करते हुए, फैंस में से एक ने लिखा, 'नजर लग गई', और टूटे हुए दिल वाले इमोजी के साथ इसे पोस्ट किया। एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'कभी नहीं टूटेगा। सिडनाज अब अमर हैं। वे हमेशा के लिए एक साथ हैं"।

Related News