एंटरटेनमेंट डेस्क। यह साल कोरोना महामारी की वजह से कब निकल गया लोगों को पता ही नहीं चला। कई लोगों ने इस साल को लेकर अपनी कई प्लानिंग की थी, जो कोरोना महामारी की वजह से फेल हो गई। हम आपको बता दें कि इस साल बॉलीवुड और साउथ की कई जानी-मानी फिल्मी हस्तियों ने शादी करके सभी को हैरान कर दिया। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि साउथ और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की किन हस्तियों ने साल 2020 में शादी की।

1.काजल अग्रवाल और गौतम किचलू
साउथ और बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने साल 2020 में शादी कर के लगभग सभी को हैरान कर दिया। जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि साउथ और बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने बिजनेसमैन गौतम किचलू से 30 अक्‍टूबर 2020 को मुंबई के एक फाइव स्‍टार होटल में शादी की।

2.नेहा कक्‍कड़ और रोहनप्रीत
इस साल जानी-मानी बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने भी शादी करने का फैसला लिया। जानकारी के लिए हम आपको बता दे की बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्‍कड़ ने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत के साथ 24 अक्‍टूबर 2020 को दिल्‍ली में शादी की थी।

3.राणा दग्‍गुबाती और मिहिका बजाज
साउथ और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता राणा दग्‍गुबाती ने भी साल 2020 में शादी की। जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि अभिनेता राणा दुग्‍गुबाती ने मिहिका बजाज के साथ 8 अगस्‍त 2020 को हैदराबाद के रामनायडू स्टूडियो में सात फेरे लिए।

Related News