भीमला नायक की रिलीज़ में अभी कुछ समय बाकी है, लेकिन निर्माता पवन कल्याण अभिनीत फिल्म के लिए प्रशंसकों को उत्साहित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। रविवार को, निर्माताओं ने "लाला भीमला" गीत जारी करके फिल्म के पटकथा लेखक त्रिविक्रम का जन्मदिन मनाया, जो पवन के लिए एक परिचयात्मक ट्रैक की तरह लगता है।

वीडियो शुरू होते ही दर्शक पवन को पुलिस अवतार में देखते हैं। बाद में, हम अभिनेता को लुंगी और शर्ट के लुक में देखते हैं। वह एक परफेक्ट मासी अवतार में नजर आ रहे हैं और गाना हर सीन के मूड को सही ठहराता है। गाने के विजुअल्स में, पवन इसे बिना किसी बकवास के वाइब देता है, और उसके एक्शन सीक्वेंस देखने लायक हैं।

त्रिविक्रम द्वारा लिखा गया और अरुण कौंडिन्य द्वारा गाया गया, यह गीत तुरंत आपको एक आकर्षक मूड में ले जाता है। यह पवन कल्याण के ऑन-स्क्रीन व्यक्तित्व के लिए एकदम फिट है।

भीमला नायक में राणा दग्गुबाती और नित्या मेनन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। पवन कल्याण जहां टाइटैनिक की भूमिका निभाते हैं, राणा दग्गुबाती ने एक घमंडी और अहंकारी व्यक्ति डेनियल शेखर की भूमिका निभाई है।

भीमला नायक मलयालम हिट अय्यप्पनम कोशियुम का तेलुगु रूपांतरण है, जिसमें पृथ्वीराज सुकुमारन और बीजू मेनन ने अभिनय किया था। मूल फिल्म एक प्रभावशाली और धनी पूर्व हवलदार कोशी कुरियन और अट्टापदी में एक उप-निरीक्षक अयप्पन नायर के बीच संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती है।

जहां तेलुगु रीमेक का निर्देशन सागर के चंद्रा ने किया है, वहीं फिल्म निर्माता त्रिविक्रम ने फिल्म की पटकथा और संवाद लिखे हैं।

भीमला नायक 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related News