डांस दीवाने 3 जहां मंच पर अपने प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रहा है, वहीं जज और होस्ट अपने शूट से मजेदार रील पोस्ट करते रहते हैं। सोमवार को, बॉलीवुड स्टार माधुरी दीक्षित ने सेट से एक वीडियो साझा किया, जिसमें प्रतिष्ठित नंबर "कजरा मोहब्बत" पर नृत्य किया गया था।

काले रंग के लहंगे में ग्लैमरस दिखने वाले देवदास अभिनेता क्लासिक गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। अभिव्यक्ति की रानी के रूप में जानी जाने वाली, माधुरी कदमों को बखूबी जानती हैं और अपने मुस्कुराते हुए चेहरे के भाव से प्रभावित करती हैं। बॉलीवुड के कुछ ठुमके करते हुए वह अपना ट्रेडमार्क 'आइब्रो मूव' भी करती हैं।

डांस दीवाने 3 इसी साल फरवरी में लॉन्च हुआ था। अपनी तरह का अनूठा रियलिटी शो सभी आयु वर्ग के प्रतियोगियों को तीन पीढ़ियों के समूहों में भाग लेने के लिए एक मंच प्रदान करता है। हाल ही में, इसने अपना प्रारूप बदल दिया, और अब प्रतिभागियों को कोरियोग्राफर के साथ प्रदर्शन करने का मौका मिलता है।

माधुरी दीक्षित के अलावा शो को तुषार कालिया और धर्मेश जज कर रहे हैं। राघव जुयाल के पूर्व प्रतिबद्धताओं के कारण दूर होने के कारण, भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया वर्तमान में रियलिटी शो की मेजबानी कर रहे हैं।

Related News