नेहा धूपिया और अंगद बेदी की बेटी मेहर आज, 18 नवंबर को अपना तीसरा जन्मदिन मना रही हैं। अभिनेताओं ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के लिए विशेष पोस्ट साझा की और भावनात्मक नोट्स के साथ उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।


नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने 3 अक्टूबर को अपने दूसरे बच्चे, एक लड़के का स्वागत किया। दोनों बहुत प्यारे माता-पिता हैं और उन्होंने अपने जेठा मेहर के जन्मदिन को खास बनाया। नन्ही परी को बधाई देते हुए नेहा ने लिखा, "तीन साल पहले इस दिन सुबह 11.25 बजे मेरा दिल मेरे शरीर के बाहर धड़कने लगा था हमारी बच्ची आपने हमें सिखाया कि प्यार क्या होता है जन्मदिन मुबारक हो हमारे छोटे गेंडा मामा के पास शब्दों की कमी है (जो कभी नहीं होता) ) @prasadnaaik हम तीनों को कैप्चर करने के लिए धन्यवाद

अंगद बेदी ने अपनी बेटी के साथ एक प्यारा सा वीडियो साझा किया और उसे जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने लिखा, "आप मुझे हर दिन एक बेहतर इंसान बनना चाहते हैं। आपके लिए मेरा प्यार मैं व्यक्त नहीं कर सकता .. मेरा दिल कृतज्ञता से भर गया है, सर्वशक्तिमान को धन्यवाद .. ब्रह्मांड और आपकी प्यारी माँ को आपको इस दुनिया में लाने के लिए। और आप हमें अपने माता-पिता के रूप में चुन रहे हैं। आई लव यू माय लाइफलाइन मेहर। आप जहां भी जाएं अपनी हंसी फैलाएं। वाहेगुरु आपको अभी और हमेशा के लिए आशीर्वाद दें।

Related News