शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा हिरासत में लिए जाने के बाद से शाहरुख़ खान और गौरी खान बेहद उदास है। उनके बिना मन्नत भी सूना सूना है।

इससे पहले, यह बताया गया था कि गौरी ने नवरात्रि के शुभ अवसर के दौरान एक 'मन्नत' रखी थी और अदालत से जमानत मिलने के बाद लगातार अपने बेटे की वापसी के लिए प्रार्थना कर रही थी। अब यह बात सामने आई है कि गौरी ने मन्नत के स्टाफ को आर्यन के रिहा होने तक किचन में कुछ भी मीठा नहीं बनाने की सख्त हिदायत दी है।

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार त्योहारों के सीजन में भी शाहरुख और गौरी जश्न मनाने के मूड में नहीं हैं। गौरी ने अपने स्टाफ को एक फरमान भी जारी किया है कि आर्यन के रिहा होने तक किचन में कोई मिठाई नहीं बनाई जाएगी। एक अंदरूनी सूत्र ने कहा कि एक घटना हुई जिसमें उसने पाया कि कर्मचारी लंच मेनू में खीर बना रहे थे। गौरी ने तुरंत उस पर रोक लगा दी और स्टाफ को निर्देश दिया कि जब तक उसका बेटा आर्यन बाहर नहीं होगा, मन्नत किचन में कोई मिठाई नहीं पकेगी।

अंदरूनी सूत्र ने खुलासा किया, “किसी भी मां की तरह, गौरी भी आर्यन की गिरफ्तारी से बेहद परेशान है। अपनी तरफ से, वह वह सब कर रही है जो वह कर सकती है, अपने दोस्तों और शुभचिंतकों से मदद ले रही है। उन्हें जितने भी फोन किए गए, उनमें उनका संदेश एक ही था- 'कृपया मेरे बेटे के लिए प्रार्थना करें'। भले ही वह अत्यधिक धार्मिक नहीं है, गौरी ने आर्यन की रिहाई के लिए ईश्वर से मदद लेने के लिए दिन-प्रतिदिन प्रार्थना करना शुरू कर दी है। ”

Related News