जैसी ही भारतीय सरकारी ने कोरोना के कारण सिनेमाघरों पर लगी पाबंधियो को हटाया हैं, वैसे ही फिल्में रिलीज होने की कतार में लग गई हैं, जो कि 2 सालों से अटकी हुई थी, आए दिन लगभग 10 फिल्मों के ट्रेलर, टीजर और रिलीज होने की तिथि घोषित होती हैँ। ऐसी पंक्ति में बॉलीवुड हंक के नाम से जाने मशहूर जॉन अब्राहम की फिल्म अटैक आ खड़ी हुई हैं, जिसका पहला आधिकारिक टीज़र आउट हो गया है, और जैसा कि अभिनेता की हालिया प्रोजेक्ट्स के मामले में हुआ है, अटैक भी देश के लिए एक आदमी की लड़ाई के बारे में है। इस फिल्म में अब्राहम एक रेंजर अधिकारी की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे है, जिसे एक कठिन बचाव मिशन को पूरा करना होता है, मुख्यतः अपने दम पर।

अगर टीजर की बात करें तो इसकी शुरूआत एक धमाके के साथ शुरू होती है, शाब्दिक रूप से, जहां हम प्रमुख महिलाओं में रकुल प्रीत और जैकलीन फर्नांडीज की त्वरित झलक भी देखते हैं। इसे देखकर लगता है कि जैकलीन एक एयर होस्टेस की भूमिका निभा रही हैं। जॉन के गुंडों को घूंसा मारने और तेज लहरों के साथ चलने के सामान्य शॉट हैं क्योंकि आग की लहरें उसे घेर लेती हैं।

अटैक के बारे में बा करें तो जॉन अब्राहम की अन्य फिल्मों से अलग लगती है, वह यह है कि क्लिप की सामान्य मात्रा थोड़ी कम है। एक का उपयोग जॉन को नायक के रूप में प्रदर्शित करने वाले बहुत ज़ोरदार प्रोमो के लिए किया जाता है।

जॉन ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया पर टीज़र को एक कैप्शन के साथ शेयर किया, जिसमें लिखा था, “भारत के पहले सुपर-सिपाही बनने का गवाह बनने के लिए तैयार हो जाइए! टीज़र आउट अभी। #अटैक 28 जनवरी को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।"

लक्ष्य राज आनंद द्वारा लिखित और अभिनीत, अटैक को जेए एंटरटेनमेंट, अजय कपूर और जयंतीलाल गडा द्वारा नियंत्रित किया गया है। फिल्म 28 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related News