बॉलीवुड की बेस्ट हॉट सिस्टर्स जोड़ी करीना कपूर खान - करिश्मा कपूर , मलाइका अरोड़ा - अमृता अरोड़ा इन की दोस्ती के चर्चे हमे आए दिन सुनने को मिलते है। लेकिन हाल ही में ये हॉट सिस्टर्स जोड़ी तब जयदा खास बन गयी जब इन्होने अपने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर ये फोटो पोस्ट की। दर सल ये फोटो क्रिसमस बैश की है जो अनु दीवान के अपने दोस्तों के लिए क्रिसमस पार्टी दी थी। फोटो देख कर लग रहा है के इन हॉट सिस्टर्स ने पार्टी में जम कर एन्जॉय किया है।

फोटो में करिश्मा कपूर - करीना कपूर खान, मलाइका अरोड़ा - अमृता अरोड़ा ने एक साथ पोज़ दिया है। फोटो में साफ हम देख सकते है के चारों की गहरी दोस्ती परवान पर है। आपको बता दे की ये चारों कपूर और अरोड़ा बहनें बॉलीवुड की सबसे फेमस जोड़ी है। स्लैब्स की ये जोड़ी को कई बार हमने हेंग आउट और चिल करते देखा है। इन्हे देख कर ऐसा लगता है कि इनकी ये दोस्ती हर परेशानी में खरी उतरेगी।

वर्क प्रोफाइल की बात करे तो करीना कपूर खान का हाल ही में मुंबई रेड एफ एम पर एक शो 'व्हॉट वुमन वांट्स इक्स्क ' लॉन्च हुआ है। जिसमे करीना शो को होस्ट कर रही है। ये शो - आये दिन सोशल मीडिया पर होते ट्रोल और वोमंस की स्वत्रंता और बोल्ड नेस पर आधारित है।

मलाइका अरोड़ा भी इन दिनों अपने काम में काफी बिजी है। वे 'इंडिआज टॉप नेक्स्ट मोडल ' शो के बाद इन दिनों ' इंडिआज़ गॉड टेलेंट ' शो में दिखाई दे रही है।

Related News