अभिनेत्री अदिति राव हैदरी 28 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मना रही है और 35 वर्ष की हो गईं है। वे एक अच्छी एक्ट्रेस तो है ही साथ ही उतनी ही अच्छी गायिका भी हैं। उन्होंने 2007 की तमिल फिल्म श्रृंगारम से ऑन-स्क्रीन शुरुआत की और तब से, फैशन आइकन कई फिल्मों और टीवी शो में दिखाई दी हैं।

हालांकि, अभिनेत्री को पहली बार प्रसिद्धि 2011 में सुधीर मिश्रा की अपराध थ्रिलर "ये साली जिंदगी" से मिली। वह बॉलीवुड फिल्मों में मर्डर 3, रॉकस्टार, दिल्ली 6, लंदन पेरिस न्यूयॉर्क और संजय लीला भंसाली की पद्मावत में अपने अभिनय के लिए जानी जाती है। आज हम आपको उनके जन्मदिन पर उनकी कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं।

अदिति राव की कुल संपत्ति

अदिति राव हैदरी की आय का प्राथमिक स्रोत उनकी अभिनय भूमिकाओं और विज्ञापनों के माध्यम से आता है। 2020 तक अदिति राव हैदरी की कुल संपत्ति $8 मिलियन है जो भारतीय मुद्रा में 60 करोड़ है। अभिनय के साथ-साथ अदिति राव हैदरी कई ब्रांड एंडोर्समेंट में भी शामिल रही हैं। इनमें प्रतिष्ठित कंपनियों के प्रिंट विज्ञापन भी शामिल हैं।

अदिति राव की जिंदगी

अदिति राव हैदरी हैदराबाद के एक शाही परिवार से ताल्लुक रखती हैं। वह राष्ट्रीयता से एक भारतीय है। उनके पिता का नाम एहसान हैदरी थे। वह एक बोहरी मुस्लिम थे और 2013 में उनका निधन हो गया। अपने पैतृक पक्ष से, अदिति मोहम्मद सालेह अकबर हैदरी की परपोती थीं, जो एक समय में हैदराबाद के मंत्री थे।

इनकी माता का नाम विद्या राव है। वह एक प्रसिद्ध शास्त्रीय गायिका हैं और ठुमरी और दादरा शैलियों में माहिर हैं। अपने मायके से, अदिति राजा जे रामेश्वर राव की पोती है जो वानापर्थी शाही परिवार के मुखिया थे।

Related News