इंटरनेट डेस्क| बॉलीवुड के फेमस एक्टर संजय दत्त रविवार को अपना 59वां जन्मदिन मनाने जा रहे है। इनका जन्म 29 जुलाई 1959 को बॉलीवुड दिग्गज कलाकार सुनिल दत्त व अभिनेत्री नरगिस के घर हुआ था। बती दें कि फिल्म इंडस्ट्री के साथ ही संजय का संबंध राजनीति से भी है। जिसके कारण वे कई बार चर्चाओं में आए है और कई बार ये नायक बना है खलनायक।

जैसा की आप सभी जानते है, संजय को शुरू से ही कारों व बाइक्स का जबरदस्त शौक रहा है। वर्तमान समय में संजय के पास फरारीन 599, ऑडी आर 8, ऑडी क्यू 7, मर्सिडीज एम क्लास, पोर्शे एसयूवी, टोयोटा लैंड क्रूजर व रोल्स रॉयस घोस्ट जैसी लग्जरी कारें है। साथ ही बाबा को बाइक्स का भी क्रेज है और उनके पास युवाओं की पसंद हार्ले डेविडसन भी है। बता दें कि कुछ समय पहले बाबा वे अपनी पत्नि मान्यता को 3 करोड़ की रोल्स रॉयस कार गिफ्ट की है।

जेल से छुटने के बाद संजय के पहले जन्मदिन पर मान्यता ने उन्हें ऑडी कार गिफ्ट की थी और उनके जन्मदिन को और खास बनाया।

बात अगर संजू की लाइफ स्टाइल की कि जाए तो फिलहाल बाबा मुंबई के पाली हिल इलाके में रहते है। संजय अक्सर अपने घर को रनोवेट करवाते रहते है। लाइफ स्टाइल से याद आता है, हाल ही में संजय की बायोपिक फिल्म संजू रिलीज हुई है। जिसमें बाबा के बचपन से 55 के सफर को बखुबी दिखाया गया है। किस तरह उनका बचपन था और फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले व बाद में उन्हें किन-किन चुनौतियों का सामना किया। संजय के अब तक के सफर के बारें में दिखाया गया है। इस फिल्म को दर्शकों का शानदार रिसपॉन्स मिला है।

इसके साथ ही संयज दत्त टोटल धमाल, पानीपत व कलंक जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाले है।

Related News