अजय देवगन अपनी अगली फिल्म 'रनवे 34' की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत सिंह और बोमन ईरानी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म के लिए हाल ही में एक प्रचार साक्षात्कार में, 'सिंघम' स्टार ने अपनी बेटी न्यासा के बॉलीवुड प्लान्स के बारे में बात की।

2003 में हिंदी फिल्म उद्योग के दो सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में जन्मी अजय और काजोल, न्यासा की हॉट और सिजलिंग तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर साझा की जाती हैं। ही स्टार किड 20 अप्रैल को 19 साल की होने वाली है और अब उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जाने लगीं हैं।

जब 'तान्हाजी' अभिनेता से यही सवाल पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "मेरी बेटी को भूल जाओ ... मुझे नहीं पता कि वह इस लाइन में आना चाहती है या नहीं क्योंकिअभी तक उसने इसमें रूचि नहीं दिखाई है। कुछ भी बदल सकता है। बच्चों के साथ कभी भी। मुझे नहीं पता। वह विदेश में है, अभी पढ़ रही है। ”

बता दें कि न्यासा वर्तमान में स्विट्जरलैंड में है, ग्लियोन इंस्टीट्यूट ऑफ हायर एजुकेशन में इंटरनेशनल हॉस्पिटैलिटी की पढ़ाई कर रही है। इससे पहले, वह अपनी स्कूली शिक्षा के लिए सिंगापुर में थी। अपने डेब्यू से पहले ही, न्यासा के सोशल मीडिया पर बहुत सारे फैन पेज हैं।

उसी इंटरव्यू में, अभिनेता ने नई पीढ़ी के अभिनेताओं पर अपने विचार भी साझा किए और कहा, "नई पीढ़ी अच्छी तरह से तैयार है क्योंकि वे जानते हैं कि कैसे बोलना है, कैसे व्यवहार करना है, सोशल मीडिया को कैसे संभालना है और बाकी सब कुछ। ये हमारी समस्या है। प्रासंगिक बने रहने के लिए हमें उनके साथ प्रतिस्पर्धा करनी होगी।"

'रनवे 34' छह साल बाद अजय देवगन की निर्देशन में वापसी का प्रतीक है। अजय ने 29 अप्रैल को ईद के आसपास रिलीज होने वाली थ्रिलर में पायलट कैप्टन विक्रांत खन्ना की भूमिका निभाई है, जिसकी जांच अमिताभ के चरित्र नारायण वेदांत द्वारा खतरनाक परिस्थितियों में उड़ान को संभालने के लिए की जा रही है।

Related News