करण जौहर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ निर्देशन में वापसी करने को लेकर उत्साहित हैं। फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं। 29 नवंबर को करण ने फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की। यह 10 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

जुलाई में, करण जौहर ने अपने अगले निर्देशन उद्यम, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की घोषणा की। अब, फिल्म निर्माता ने फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की है। यह घोषणा करते हुए कि रोमांस ड्रामा 10 फरवरी, 2023 को रिलीज़ होगी, करण ने फिल्म के सेट से एक विशेष वीडियो साझा किया।

उन्होंने लिखा, "7 लंबे वर्षों के बाद, यह मुझे यहां आकर और यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी और कृतज्ञता देता है कि मेरी अगली #RockyAurRaniKiPremKahani, पारिवारिक मूल्यों की आत्मा के साथ एक प्रेम कहानी - 10 फरवरी, 2023 को रिलीज़ हो रही है। मिलते हैं। सिनेमाघरों में भरपूर मनोरंजन के साथ जो हम आपके लिए तैयार कर रहे हैं

इससे पहले, करण जौहर ने आलिया और रणवीर के साथ एक सेल्फी पोस्ट की थी और फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा के बारे में एक अपडेट साझा किया था। "हम कल अपनी रिहाई की घोषणा करते हैं !!!! #rockyaurranikipremkahani ! इस जगह को इतना उत्साहित देखें! @ranveersingh @aliaabhatt (sic), “करण ने लिखा।

Related News