बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक अनिल कपूर ने आज से 38 साल पहले इंडस्ट्री में कदम रखा था। उनकी पहली फिल्म वो 7 दिन थी। जहां से उन्होंने बतौर अभिनेता अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म से अनिल कपूर ने सभी का दिल जीत लिया था. यह फिल्म आज ही के दिन 1983 में 38 साल की उम्र में रिलीज हुई थी। लव ट्राएंगल में उलझी जटिल और स्तरित भावनाओं से निपटते हुए अनिल कपूर ने अपनी ईमानदार और मासूम अदाकारी से सभी का दिल जीत लिया।

बापू के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पद्मिनी कोल्हापुरे और नसीरुद्दीन शाह ने अहम भूमिका निभाई थी। एक उभरते संगीत निर्देशक के रूप में अपनी कच्ची भावनाओं, सुंदर संगीत और अभिनेता के शक्तिशाली चित्रण के कारण, फिल्म अभी भी सिने-प्रेमियों की पसंदीदा है। उन सात दिनों में 38 साल पूरे होने पर अनिल कपूर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें आज उनकी एक और 38 साल पुरानी तस्वीर है। अनिल कपूर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- सात दिन में रिलीज हुए 38 साल हो गए हैं और इन 38 सालों में आप सभी ने मुझे सफलता के शिखर पर पहुंचा दिया है. बस अगले 38 साल तक मुझे अपना प्यार देते रहो मैं अपनी मेहनत और आपके प्यार से इस शिखर पर रहने की कोशिश करूंगा।

anil kapoor fittest actor of Bollywood at the age of 63 | अनिल कपूर ने 63  की उम्र में कर दिखाया ऐसा जिसके बाद करोड़ों लोगों के लिए बने प्रेरणास्त्रोत  | Hindi News, ग्लैमर ...

धन्यवाद इंडस्ट्री में 38 साल बाद भी अनिल कपूर में आज भी वही जादू और ऊर्जा है जो अपने आकर्षण और करिश्मे से दर्शकों को आकर्षित करती है। मिस्टर इंडिया, तेजब, राम लखन, लम्हे जैसी कई बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्में इंडस्ट्री को दी हैं और आज भी वह जादू बरकरार है। सुपरस्टार अनिल कपूर को आखिरी बार समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म एके वर्सेज एके में दमदार परफॉर्मेंस देते हुए देखा गया था। इस फिल्म में अनिल कपूर के साथ अनुराग कश्यप मुख्य भूमिका में नजर आए थे. अब यह बिजलीघर आने वाली 'जुग-जुग जियो' में अहम भूमिका में नजर आएगा। इस फिल्म में अनिल कपूर के साथ वरुण धवन, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म के एक हिस्से की शूटिंग चंडीगढ़ में की गई है।

Related News