बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

90 के दशक की हिट अभिनेता गोविंदा एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार है। गोविंदा की कॉमेडी एक्टिंग को आज भी उनके फैंस काफी पसंद करते है। गोविंदा के सभी प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है कि उनकी आने वाली फिल्म रंगीला राजा का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसमें वो बहुत ही कॉमेडी अंदाज में नजर आ रहे है।

रंगीला राजा का टे्रलर रिलीज किया गया है जिसमें गोविंदा और पहलाज निहलानी साथ में नजर आ रहे है। ट्रेलर पर 1 दिन में ही 11 हजार लाइक्स आ चुके हैं। फिल्म की कहानी राजस्थान के बैकग्राउंड में बुनी गई है। फिल्म की कहानी राजा और योगी नाम के दो भाइयों की है और दोनों ही किरदार गोविंदा द्वारा निभाए गए है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस फिल्म के साथ गोविंदा और पहलाज की जोड़ी 25 साल बाद पर्दे पर नजर आएगी। गोविंदा और पहलाज दोनों ने साथ में 'इल्जाम', 'आंखें', 'शोला और शबनम' जैसी सुपरहिट फिल्मों में साथ काम किया है।

फिल्म इस साल 16 नवंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म के डायरेक्ट सिंकदर भारती है। फिल्म में गोविंदा और पहलाज के अलावा शक्ति कपूर, प्रेम चोपड़ा, गोविंद नामदेव और श्यामलाल यादव भी फिल्म में नजर आएंगे।

Related News