सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग जोरो शोरो से ‘माल्टा’ में चल रही है। फिल्म के मेकर्स ने हाल ही में फिल्म का शेड्यूल पूरा किया। इसके बाद सिर्फ सलमान, कटरीना और मां सलमा को छोड़ बाकी सभी सितारे मुंबई लौट गए है। सलमान ने कटरीना संग हाल ही में तस्वीर शेयर की थी। ऐसे में सलमान की मां सलमा संग कटरीना की एक और तस्वीर वायरल हो गई है। इस तस्वीर में कटरीना सलमान की दुल्हन बनी नजर आ रही हैं।

जी हाँ, दुल्हन के लिबाज में कटरीना की यह तस्वीर इतनी प्‍यारी थी कि पोस्‍ट करते ही इंटरनेट पर छा गई । इस तस्‍वीर में कटरीना वाइट कलर के गाउन में सलमान खान की मां को गले लगाए हुए थीं। इस तस्‍वीर को सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। लेकिन दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करने के कुछ समत बाद डिलीट भी कर दिया।

वायरल हुई यह तस्वीर फिल्म ‘भारत’ के सेट की है। जिसे देखते ऐसा कहा जा सकता है कि कटरीना सलमान की दुल्हन की भूमिका निभाएंगी। सलमान और कटरीना की दिलकश केमिस्ट्री ऑन-स्क्रीन पर खूब जचती है।

फिल्म ‘भारत’ में सलमान खान और कटरीना के अलावा दिशा पटानी और तब्बू भी अहम भूमिका निभायेंगे। अली अब्बास ज़फर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘भारत’ साल 2019 में ईद के मौके पर रिलीज़ होगी।

Related News