एक्ट्रेस राखी सावंत अपने पति रितेश के साथ बिग बॉस 15 के घर में एंट्री करेंगी। हालांकि कई लोगों को लगता है कि राखी की शादी नहीं हुई है और रितेश सिर्फ एक काल्पनिक व्यक्ति हैं। इस बारे में राखी ने कहा कि, " मैं शादीशुदा हूं, और आखिरकार दुनिया मेरे पति रितेश को देखेगी। मैं उनके साथ बिग बॉस के घर में प्रवेश कर रही हूं। मैं बहुत खुश हूं और बीबी15 में इस समय का इंतजार कर रहा हूं।"

राखी बिग बॉस सीजन 1 में थीं और पिछले साल भी वो अंदर गई थीं, लेकिन इस बार उन्होंने ट्रॉफी जीतने की ठान ली है। वह कहती हैं, "मैं ट्रॉफी पर लटक जाउंगी पर ट्रॉफी घर ले आऊंगी। मैं इस बार जीतने के लिए सभी साम, दाम, दंड, भेद करूंगी।"

राखी को लगता है कि बिग बॉस के घर में रितेश को देखने के बाद लोग उनकी शादी के बारे में अटकलें लगाना बंद कर देंगे। उन्होंने कहा “लोगों ने मुझ पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं किया जब मैंने कहा कि मेरी शादी रितेश नाम के एक बिजनेसमैन से हुई है। लोगों ने मुझे झूठा बताया और कहा कि मैं इसे पब्लिसिटी के लिए कर रही हूं। उन्होंने मुझ पर विश्वास करने से इनकार कर दिया क्योंकि मेरे पास दिखाने के लिए कोई फोटो या वीडियो नहीं था या क्योंकि मैंने अपनी शादी के लिए किसी को इनवाइट नहीं किया था।"

वह इस बात से खुश हैं कि रितेश उनके साथ बिग बॉस में शामिल होने के लिए तैयार हो गए। राखी कहती हैं, "मेरे पति एक स्वीटहार्ट हैं। उन्होंने मेरी खातिर बिग बॉस का हिस्सा बनने के लिए हामी भरी।"

पिछले साल बिग बॉस 14 में उनके कार्यकाल के बारे में भी उन्होंने बात की। इस बारे में राखी ने कहा- "इसने मेरी जिंदगी बदल दी। लोगों ने मुझे बीबी 14 के बाद इतना प्यार दिया। मुझे पूरे साल काम मिला और चीजें मेरे लिए वास्तव में अच्छी रही। मैं हमेशा शो का हिस्सा रहूंगी। मुझे लगता है कि 200 वां सीजन भी प्रसारित होगा, मैं इसमें भी रहूंगी।"

Related News