पॉवर कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने परिवार और दोस्तों के साथ अपनी शादी की चौथी सालगिरह मनाई। इस मौके पर अनुष्का के क्लीन स्लेट फिल्म्ज़ के सहयोगी सौरभ मल्होत्रा ​​​​ने गेट-टुगेदर से एक तस्वीर शेयर की, जिसमें विराट ने अनुष्का को कमर से पकड़े हुए दिखाया।

इस मौके पर बॉलीवुड दिवा अनुष्का ने सफेद रंग की ड्रेस पहनी थी और चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान थी, जबकि विराट काले रंग की स्वेटशर्ट पहने दिखाई दिए।

इससे पहले दोनों ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अपनी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी। अनुष्का ने उनकी तस्वीरों का एक फोटो शेयर की और लिखा, "कोई आसान रास्ता नहीं है, कोई शॉर्टकट घर नहीं है। आपका पसंदीदा गीत और शब्द जो आपने हमेशा जीते हैं। ये शब्द रिश्तों सहित हर चीज के लिए सही हैं। धारणाओं और प्रकाशिकी से भरी दुनिया में आप जिस व्यक्ति हैं, उसके लिए जबरदस्त साहस चाहिए।

विराट ने भी इस अवसर पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें से एक में उनकी बेटी वामिका भी शामिल थी। उन्होंने लिखा था, "4 साल आप मेरे मूर्खतापूर्ण चुटकुलों और मेरे आलस्य को संभाल रही हैं। आप के 4 साल मुझे स्वीकार करते हैं कि मैं हर रोज कौन हूं और मुझे प्यार करता हूं, चाहे मैं कितना भी परेशान क्यों न होऊं। भगवान के सबसे बड़े आशीर्वाद के 4 साल हम पर बरस सकते थे।

अनुष्का और विराट 2017 में शादी के बंधन में बंधे। उन्होंने इस साल की शुरुआत में बेटी वामिका को जन्म दिया। इस जोड़े ने इस साल यूके में कई महीने बिताए, जहां विराट एक के बाद एक टूर्नामेंट खेल रहे थे। अनुष्का 2018 से बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन एक निर्माता के रूप में सक्रिय हैं।

Related News