टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर गणपथ की शूटिंग यूके में शुरू हो गई है। दोनों अभिनेताओं ने एक टीज़र वीडियो के साथ इसकी घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। वीडियो में टाइगर अपने एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं. विकास बहल के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कृति भी कुछ एक्शन सीन करती नजर आएंगी।


टाइगर श्रॉफ और कृति सैनन पिछले काफी समय से गणपथ की तैयारी कर रहे थे। आज यानी 6 नवंबर को फिल्म की शूटिंग यूके में शुरू हुई। टाइगर और कृति ने उसी की घोषणा करने के लिए एक टीज़र साझा किया। फिल्म में अभिनेता कुछ हार्ड कोर एक्शन सीक्वेंस करते नजर आएंगे।

Ganapath': Tiger Shroff, Kriti Sanon Begin Shooting For Action Thriller In  UK; Watch

टाइगर श्रॉफ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर टीज़र साझा किया और लिखा, "भगवान और जनता, आपन आज दोनो के आशीर्वाद से शुरू कर रहा है # गणपथ का यूके शेड्यूल (एसआईसी)।\गणपथ में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन मुख्य भूमिका में हैं। कृति और टाइगर ने हीरोपंती (2014) में एक साथ अपनी शुरुआत की। गणपथ का निर्देशन क्वीन फेम विकास बहल करेंगे। फिल्म का निर्माण पूजा एंटरटेनमेंट के जैकी भगनानी द्वारा गुड कंपनी सेट के साथ मिलकर महामारी के बाद के युग में किया जा रहा है, कृति सनोन और टाइगर श्रॉफ-स्टारर 23 दिसंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Ganapath Shooting Update | Kriti Sanon begins shooting for 'Ganpat' in UK, Tiger  Shroff to share screen, watch video | crazybollywood.com

Related News