ट्रोल होना उर्फी जावेद कोई नई बात नहीं है; वह अक्सर अपने आपत्तिजनक ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल होती हैं। एक बार फिर बिग बॉस ओटीटी फेम ने सोशल मीडिया यूजर्स को उन्हें ट्रोल करने की एक और वजह दे दी है। ब्लैक कट-आउट ड्रेस से लेकर कट-आउट पैंटसूट तक उर्फी अपने कपड़ों को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

शुक्रवार को उन्हें मुंबई में नीले रंग की ड्रेस में कार से उतरते हुए देखा गया। लेकिन उन्होंने जो ऑउटफिट पहना वह ऐसा था जिसे कोई नहीं पहनना चाहेगा। वास्तव में, यह एक बिकनी और शॉर्ट्स के साथ कपड़े और तार के कुछ टुकड़ों को सिलने से बना हुआ लगता है। अपने लुक के लिए उर्फी जावेद ने अपने बालों को कर्ल किया और उन्हें एक हाई मेसी बन में बांध लिया। अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने व्हाइट स्टिलेट्टो और डैंगलर्स पहने थे। उसका लुक यहां देखें:

उर्फी जावेद के इस लेटेस्ट ऑउटफिट को देखते ही नेटिजन्स खुद को इस पर कमेंट करने से नहीं रोक पाए और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने पूछा कि क्या चूहे ने वह ड्रेस खा ली है जो उसने पहनी है। एक अन्य यूजर ने कहा कि कट-पेस्ट ड्रेस के बजाय यह 'कट एंड वेस्ट' ड्रेस लगती है। कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने यह भी पूछा कि क्या उसकी ड्रेस एक साथ रखे हुए फटे हुए कपड़ों से बनी है।

यह पहली बार नहीं है जब उर्फी जावेद ट्रोलर्स के लिए चर्चा का पसंदीदा विषय बनी हैं। वह, हमेशा ही अपने ऑउटफिट के वजह से सभी का ध्यान खींचती है। हाल ही में, उर्फी को एक ग्रे पैंटसूट में देखा गया था जो कुछ कपड़ों के टुकड़ों को एक साथ रखकर बनाया गया लग रहा था।

Related News