रील लाइफ की तरह कई टीवी स्टार्स की रियल लाइफ भी काफी मुश्किल होती है। इनके लाइफ में अफेयर, शादी और तलाक का सिलसिला चलता रहता है।आज हम टीवी के ऐसे सुपरस्टार्स की बात करेंगे जो शादी के बाद तलाक ले चुके हैं। अब तलाक के बाद सीक्रेट डेटिंग यानी कि गुपचुप रोमांस भी कर रहे हैं। चलिए जानते है उन टीवी एक्टर और एक्ट्रेस का नाम।

जेनिफर विगेंट: जेनिफर विगेंट टीवी जगत की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री में से एक है। करण सिंह ग्रोवर से तलाक के बाद जेनिफर फिलहाल खुद को सिंगल बताती हैं। लेकिन खबर है, कि वह सहबान अजीम को डेट कर रही हैं।

नंदिश संधु और अंकिता: टीवी जगत के फेमस कपल रश्मि देसाई और नंदिश ने नच बलिए के बाद एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया। इसके बाद नंदिश ने अंकिता शौरी को डेट करना शुरू कर दिया।

रश्मि और लक्ष्य ललवानी: नंदिश से अलग होने के बाद रश्मि देसाई भी इन दिनों किसी और से प्यार के चक्कर में पड़ गई हैं। खबर है कि रश्मि लक्ष्य ललवानी को डेट कर रही हैं।

काम्या और मनवीर: काम्या पंजाबी का तलाक हुए काफी लंबा समय हो गया है। इसके बाद उन्होंने करण पटेल को डेट किया। करण की शादी के बाद कुछ समय वह अकेले रहीं। अब खबर है कि वह बिग बॅास 10 के विजेता मनवीर गुर्जर को डेट कर रही हैं।

Related News