अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम पर एएमए (आस्क मी एनीथिंग) शुरू करने के दौरान उनके सामने आए कुछ अजीबोगरीब सवालों को विशेषज्ञ रूप से रखा। कुछ फैंस ने उनके पैरों की तस्वीरें मांगी तो कुछ उन्हें बिकिनी में देखना चाहते थे। फिर भी, सोनाक्षी ने इन सवालों को उल्लसित प्रतिक्रियाओं से चकमा दिया और उन्हें शामिल नहीं किया।

जब एक फैन ने उनसे पूछा, "क्या खाउ जो वेटलॉस हो जाए (मुझे कुछ वजन कम करने के लिए क्या खाना चाहिए)", सोनाक्षी ने कहा, "हवा खैय्या आप! हम्म्म्म (हवा खाओ)।" एक अन्य ने उनसे अपने पैरों की तस्वीरें साझा करने का अनुरोध किया, जिस पर उन्होंने बस 'नहीं' लिखा। एक फैन भी 'बिकिनी पिक्स' देखना चाहता था लेकिन सोनाक्षी ने बिकिनी की तस्वीर पोस्ट की। एक ने उन्हें शादी का प्रस्ताव दिया और उन्होंने जवाब दिया, "वर्तमान में इंस्टाग्राम पर प्रस्ताव स्वीकार नहीं कर रहे हैं।"

इसके अलावा फैंस ने उनसे उनके ठिकाने के बारे में भी पूछा। "आप देर से क्या कर रहे हैं ?? आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं”, जिसमें अभिनेता ने खुलासा किया कि उनकी बॉडी क्लॉक यूरोपीय समय में है, उनके रात के शूटिंग शेड्यूल के कारण।

पिछले साल लगातार ट्रोलर्स के हमले के बाद सोनाक्षी ने ट्विटर छोड़ दिया था। इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में उन्होंने लिखा, "कैसे मैंने खुद को ट्विटर से और नकारात्मकता से दूर कर लिया। कुछ लोग जश्न मना रहे हैं जैसे उन्होंने कुछ जीत लिया... मैं आपके लिए खुश हूं, तुम्हें लगा रहा है ना...लगने दो, किसी को कोई फरक नहीं पड़ रहा (मुझे खुशी है कि आप ऐसा महसूस करते हैं। ऐसा महसूस करना जारी रखें, किसी को परवाह नहीं है)।

उसने आगे कहा, "लेकिन इसका सामना करते हैं, मैंने अपने जीवन में अपमान और दुर्व्यवहार के प्रत्यक्ष स्रोत को काट दिया है। मैंने आपकी शक्ति को छीन लिया है कि आप मुझसे, मेरे परिवार और मेरे दोस्तों से जो कुछ भी कहना चाहते हैं, वह कहने में सक्षम हो। मैंने वह पहुंच छीन ली जो आपके पास थी, जो मैंने आपको इतने भरोसे के साथ दी थी। तो यहाँ केवल एक विजेता है। मैं।"

काम के मोर्चे पर, सोनाक्षी सिन्हा की आखिरी फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया थी, जिसमें संजय दत्त और नोरा फतेही के साथ अजय देवगन मुख्य भूमिका में थे। वह अगली बार काकुड़ा में रितेश देशमुख और साकिब सलीम के साथ दिखाई देंगी।

Related News