अभी बिग बॉस चर्चा में बना हुआ है। बता दे की, सलमान खान अपने विवादास्पद रियलिटी शो बिग बॉस के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और प्रशंसक यह देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि 16वें सीजन में कौन सी हस्तियां भाग लेंगी। बिग बॉस 16, शो में मुनव्वर फारूकी, कनिका मान, दिव्या अग्रवाल और अन्य शामिल होंगे।

बता दे की, राखी सावंत के बिना बिग बॉस की बातें अधूरी हैं। सबसे लोकप्रिय प्रतियोगियों में से एक राखी सावंत रही हैं। एक तरफ तो कई लोगों को शो में आने का मौका भी नहीं मिल पाता है. वहीं दूसरी ओर राखी सावंत कई बार शो में नजर आईं. ऐसी खबरें आई हैं कि राखी और आदिल बिग बॉस 16 में नजर आएंगे और यह भी कहा गया था कि दोनों रियलिटी शो में शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

आदिल के माता-पिता उनके रिश्ते से खुश नहीं हैं। सलमान खान ही आदिल के माता-पिता को मना सकते हैं क्योंकि सुपरस्टार उनके लिए भगवान की तरह है, और वह उनकी खुशी के लिए कुछ भी करेंगे। राखी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, "यदि हम इस सीजन में आते हैं तो मैं चाहती हूं कि बिग बॉस और मेरे भाई सलमान भाई के आशीर्वाद से मेरा निकाह घर में हो।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, राखी सावंत और आदिल दुर्रानी को इस समय शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है कि उनका गाना तू मेरे दिल में रहने के लायक नहीं है। गाने को कुछ दिन पहले रिलीज किया गया था और इसे यूट्यूब पर 11 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

Related News