बॉलीवुड में सोना महापात्रा एक ऐसी सिंगर हैं, जो बिना डरे ट्विटर पर अपनी मन की बात कहती हैं। #Metoo में फंस चुके डायरेक्टर साजिद खान जब से बिग बॉस 16 में आए हैं, तब से लगातार सोशल मीडिया पर लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं और उन्हें इस शो से बाहर निकालने की मांग कर रहे हैं। हाल ही में साजिद खान के खिलाफ एक बार फिर सोना महापात्र ने फिर से अपनी आवाज उठाई है

सोना महापात्रा ने महिलाओं के जस्टिस सिस्टम को बताया असक्षम
अपनी पोस्ट में सोना महापात्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, स्मृति ईरानी को अपनी पोस्ट में टैग करते हुए वर्तमान न्याय सिस्टम पर अपनी राय देते हुए लिखा, 'वर्तमान में जो जस्टिस सिस्टम है, वह हमारी इंडस्ट्री में महिलाओं के साथ होने वाले अन्याय के लिए उन्हें न्याय दिलाने में सक्षम नहीं है।


सलमान खान को भी सोना महापात्रा ने सुनाई खरी-खोटी
सोना महापात्रा यहीं पर नहीं रुकीं, उन्होंने अपने अन्य ट्वीट में बॉलीवुड सुपरस्टार और बिग बॉस के होस्ट सलमान खान पर भी निशाना साधा। सोना महापात्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'इंटरनेट पर लाइक्स का पैमाना कौन डिसाइड करता है, इसके अलावा उन्होंने सलमान खान को साजिद खान भाई हुड बताते हुए कहा कि वह एक-दूसरे का इतना समर्थन करते हैं। इसके अलावा सोना महापात्रा उन महिलाओं पर भी निशाना साधने से पीछे नहीं हटी, जिन्होंने आरोप लगने के बाद भी साजिद खान का ट्विटर पर साथ दिया।

9 महिलाओं ने शोषण करने का लगाया था आरोप

साल 2018 में जब इंडिया में मीटू मूवमेंट जोरों से चला था, तो उस दौरान 9 लड़कियों में साजिद खान पर शोषण का आरोप लगाया था, जिसके बाद उन्हें फिल्म 'हाउसफुल 4' से बाहर कर दिया गया था। बिग बॉस में साजिद खान ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि चार साल तक उनके पास कोई काम नहीं था।

Related News