इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म हैप्पी फिर से भाग जाएंगी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है और स्टार कास्ट फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है। फिल्म जल्दी ही सिमेनाघरों में हिट करने के लिए तैयार है।

आपकी जानकारी के लिए बाता दे कि अभिनेत्री आने वाली फिल्म टोटल धमाल में आइटम नंबर करती नजर आ सकती है। जी हां, सोनाक्षी सिन्हा जल्दी ही फिल्म में आइटम नम्बर कर सकती है। फिल्म निर्माता इंद्र कुमार अपनी सुपरहिट फिल्म धमाल का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। फिल्म में अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, अजय देगवन, रितेश देशमुख और अरशद वारसी जैसे कलाकार नजर आएंगे।

खबरों पर विश्वास किया तो अभिनेत्री सोनाक्षी फिल्म ‘टोटल धमाल’ में आइटम नंबर करती हुई नजर आएंगी। सोनाक्षी के हालिया ट्रांसफॉर्मेशन को देखते हुए उन्हें आइटम नंबर में देखना बहुत ही दिलचस्प होगा। हालांकि ‘टोटल धमाल’के इस ट्रैक के बारेज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है क्योंकि अभी निर्माता इस आइटम नंबर को अंतिम रूप देने लगे हुए हैं। सोनाक्षी अगले महीने तक इसकी शूटिंग शुरू करेंगी। बता दे कि यह फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है।

अभी हाल ही में सोनाक्षी डायना पेंटी के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' के प्रमोशन के लिए डांस रिएलिटी शो 'डांस दीवाने' के सेट पर पहुंची।

सोनाक्षी सिन्हा ने सेट का एक इनसाइड वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह माधुरी दीक्षित और डायना पेंटी के साथ मााधुरी के सॉन्ग 'चोली के पीछे क्या है..' पर डांस करती हुई नजर आ रही है। कैप्शन में सोनाक्षी ने लिखा कि दोनों 'हैप्पी' माधुरी के साथ डांस स्टेप मैच करने की कोशिश कर रही थी।

Related News