DVV दानय्या की अध्यक्षता में DVV एंटरटेनमेंट ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि वे सिनेमाघरों में टिकट की कीमतों में कमी के बारे में बात करने के लिए आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी से संपर्क करने की योजना बना रहे हैं। अफवाहें व्याप्त हैं कि आरआरआर के निर्माता और अन्य निर्माता फिल्म के लिए टिकट की कीमतें बढ़ाने के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाने की योजना बना रहे हैं। हालांकि, डीवीवी एंटरटेनमेंट ने यह कहते हुए हवा दे दी कि वे अदालत का दरवाजा नहीं खटखटाएंगे, लेकिन आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के सामने अपना अनुरोध रखेंगे।


सिनेमाघरों में टिकट की कीमतों में कमी से खुश नहीं आरआरआर निर्माता आरआरआर के निर्माता नए पोस्टर और प्रोमो वीडियो साझा कर रहे हैं, जिसने दर्शकों की रुचि को बढ़ा दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स आरआरआर के लिए टिकट की कीमतें बढ़ाने की योजना बना रहे हैं। इससे अफवाहें उड़ीं कि निर्माता उच्च टिकट कीमतों के साथ सिनेमाघरों में फिल्म को रिलीज करने की अनुमति लेने के लिए अदालत में एक याचिका दायर करने की योजना बना रहे हैं।

RRR producer to approach AP CM Jagan Mohan Reddy regarding slashing of ticket  prices |RRR Movie Producer : സിനിമ ടിക്കറ്റുകളുടെ വില കുറയ്ക്കക്കുന്നത്  സംബന്ധിച്ച് ആന്ധ്ര പ്രദേശ് ...

आरआरआर के प्रोडक्शन हाउस, डीवीवी एंटरटेनमेंट ने अफवाहों के बारे में हवा को साफ करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उनकी पोस्ट में लिखा था, "यह सच है कि टिकट की कीमतों में कमी से हमारी फिल्म पर काफी असर पड़ेगा। लेकिन #RRRMovie में हमारा कोर्ट जाने का कोई इरादा नहीं है। हम आंध्र प्रदेश के माननीय सीएम गरु से संपर्क करने और अपनी स्थिति समझाने की कोशिश कर रहे हैं। सौहार्दपूर्ण समाधान (एसआईसी)।"

RRR producer to approach AP CM Jagan Mohan Reddy regarding slashing of ticket  prices - Movies News

आरआरआर का निर्माण 450 करोड़ रुपये के बड़े बजट पर किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि निर्माता टिकट की कीमतें बढ़ाकर बेहतर मुनाफा कमाने की योजना बना रहे हैं। अगर अफवाहों को सच माना जाता है, तो आरआरआर के लिए टिकट की कीमत पहले सप्ताह के लिए 500 रुपये है। हालांकि, इस पर अभी आधिकारिक घोषणा का इंतजार है।

आरआरआर एक पीरियड फिल्म है जिसमें जूनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 7 जनवरी, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में ओलिविया मॉरिस, रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और समुथिरकानी भी सहायक भूमिकाओं में हैं।

Related News