इंटरनेट डेस्क|विवादों से गिरे अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म संजू साल की सबसे प्रतिष्ठित फिल्म मानी गई और फिल्म है। रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है और करोड़ो रूपए कमा रही है। निर्देशक राजकुमार हिरानी ने जिस तरह से संजय दत्त के जिंदगी के पहलूओं को बायोपिक में दिखाया है वो वाकई तारीफे काबिल है।

सामान्य फिल्म जाने वाले दर्शकों को यह परवाह नहीं है कि फिल्म में संजय के जीवन की घटनाओं को ईमानदारी से दिखाया गया है या नहीं। हालांकि कई लोगों ने फिल्म को ट्वीटर संजय दत्त के जीवन को क्लीन चीट दिलाने वाली भी बताया है।

फिल्म की कास्ट ने फिल्म में बहुत ही अच्छे से अपने चरित्र को निभाया है और इसके लिए उन्होंने बड़ी कीमत भी ली है। फिल्म की कास्ट ने जितनी फीस ली उसके बारे में बहुत बार खबरों में आ चुका है। लेकिन क्या आप जानते है कि फिल्म के लिए संजय दत्त को कितने करोड़ दिए गए है। चलिए आपको बताते है संजय दत्त को अपनी बायोपिक के लिए कितने करोड़ों का मुनाफा हुआ है।

फिल्म पहले दो दिनों में 50 करोड़ रुपये, तीन दिनों में 100 करोड़ रुपये, पांच दिनों में 150 करोड़ रुपये और एक सप्ताह में 200 करोड़ रुपये कमा चुकी है। फिल्म वर्तमान में 250 करोड़ रुपए का कारोबार कर चुकी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि संजय दत्त को भी फिल्म से बहुत लाभ हुआ है क्योंकि निर्माताओं ने उन्हें न केवल बायोपिक के लिए भारी रकम दी है बल्कि उन्होंने संजय दत्त को मुनाफे का कुछ प्रतिशत देने का भी वादा किया है।

बता दे कि संजय दत्त को उनकी बायोपिक के लिए दस करोड़ रूपए दिए गए है और साथ ही फिल्म से होने वाले लाभ का कुछ प्रतिशत भी देने का वादा किया गया है। इस तरह संजय दत्त को अपनी बायोपिक से करोड़ों का लाभ हुआ है।

Related News