बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'संजू' रिलीज हुई जब सेबॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। 'संजू' को रिलीज हुए 11 दिन हो चुके हैं, लेकिन फिल्म का बिजनेस अब भी जारी है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, रिलीज के दूसरे सोमवार फिल्म ने तकरीबन 9 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसी के साथ शुरुआती 11 दिनों में फिल्म ने 271 करोड़ रुपये का बिज़नेस कर लिया है।

इस फिल्म ने पहले हफ्ते 202.51 करोड़ और दूसरे हफ्ते की शुरुआत में कुल 62.97 करोड़ कमाने में कामयाब रही। वहीं सोमवार की कमाई के बाद इस फिल्म ने 270 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इस शानदार कलेक्शन के साथ 'संजू' फिल्म जल्द ही 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है। वैसे भी 'संजू' के पास अभी तीन दिन और हैं। इस शुक्रवार को बॉलीवुड फिल्म 'सूरमा' और हॉलीवुड की 'ऐंट मैन ऐंड द वास्प' रिलीज हो रही है। इस तरह 'संजू' को चुनौती देने के लिए बहुत बड़ी फिल्म नहीं है।

राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी 'संजू' का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये है। संजू इंडिया में ही नहीं दुनियाभर में भी शानदार कमाई कर रही है। शुरुआती 10 दिनों में फिल्म ने 445 करोड़ रुपये का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर डाला है।

Related News