बॉलीवुड उद्योग में बहुत सारे चेहरे हर साल नजर आते है लेकिन उनमें से कुछ ही ऐसे होते है जो अपने लिए खास जगह बना लेते है और इंडस्ट्री में टीक जाते है। इनमें से कुछ को अपनी पहली ही फिल्म से प्रसिद्धी तो मिल जाती है लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से ये लोग बॉलीवुड की दुनिया को छोड़ देते है। आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे है जिसने अपनी पहली ही फिल्म से सभी को अपना दिवाना बनाया लेकिन जल्दी ही उद्योग से गायब हो गई।

आज हम आपको बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के बारे में बताने जा रहे है जिसने मिस इंडिया का ताज जीता और उसके बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी पहली ही फिल्म से कामयाबि हासिल की।

कामयाबि हासिल करने के कुछ समय बाद अचानक ही बॉलीवुड उद्योग से गायब हो गई और अब जब वो एक बार फिर नजर आई है तो तस्वीरें देखकर आप यकीन नहीं करेंगे कि वो वाकई तनुश्री है।

तनुश्री ने अपनी अदाओं से लोगों को इस कदर प्रभावित किया था उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। फिल्म आशिक बनाया से तनुश्री दत्ता ने काफी समय तक लाइमलाइट में बनी रही। फिल्म में उन्होंने जिस तरह से बोल्ड सीन दिए हर किसी को उन्होंने अपना दिवाना बना दिया।

लेकिन अचानक ही वो बॉलीवुड की दुनिया से गायब हो गई और किसी को कुछ पता नहीं चला कि वो कहा चली गई। अभी हाल ही में अभिनेत्री को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया लेकिन उन्हें देखकर पहचानना मुश्किल हो गया था।

Related News