इंटरनेट डेस्क। श्रीदेवी बॉलीवुड की की वह अभिनेत्री थी जो ने केवल फिल्मों में अपनी एक्टिंग की वजह से सुर्खियों में रहती थी बल्कि अपने फैशन स्टाइल के साथ भी वो हमेशा ही लाइमलाइट लुटती हुई नजर आती थी। 54 की उम्र में भी श्रीदेवी बॉलीवुड की आज की पीढ़ी की अभिनेत्रियों को अपने फैशन स्टाइल से मात देती थी।

आज हम आपको उनके ऐसे लुक्स दिखाने जा रहे है जो साबित करते है कि वो एक फैशन आइकन थी। जो हमेशा ही अपने स्टाइल से दूसरों को फैशन गोल्स देती थी। आज उनके बर्थडे पर हम आपको बताने जा रहे है श्रीदेवी के द्वारा पहनी गई अब तक की सबसे बेस्ट साड़ी लुक्स।

गोल्डन रोज अवॉर्ड में अभिनेत्री पिंक कलर के गाउन में नजर आई। इस गाउन में वो बहुत ही प्यारी और खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने हाथ में क्लच कैरी किया हुआ था।

रेड कलर की इस डे्रस में श्रीदेवी बहुत ही क्यूट और खूबसूरत लग रही थी। श्रीदेवी ने इस डे्रस के साथ ब्लैक कलर की हाई हिल्स पहनी थी और अपने बालों को खुला रखा था।

एक इवेंट के दौरान श्रीदेवी को आरेंज कलर की डे्रस में देखा गया था जिसमें वो एक बार फिर सबका ध्यान अपनी और खीचते हुए नजर आई। उन्होंने डे्रस के साथ एक हाई बन बनाया जो उन पर काफी सूट कर रहा है।

इस डे्रस को उन्होंने रैप पर पहना था और वॉक भी की थी। एक बार फिर लाइमलाइट लुटती हुई नजर आई थी।

ब्लैक कलर की इस डे्रस में श्रीदेवी एक बार फिर डिफरेंट लुक में नजर आई। उन्होंने डे्रस के साथ हाथ में ब्लैक कलर का क्लर कैरी किया था।

मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए हुए इस आउटफिअ में श्रीदेवी एक बॉस की तरह लग रही थी। श्रीदेवी ने गोल्डन कलर की डे्रस पहनी है। इस के साथ उन्होंने हाथ में क्लच भी कैरी किया है।

Related News