साऊथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा वह इन दिनों फिल्म 'लाइगर' की शूटिंग में बिजी हैं। विजय देवरकोंडा(विजय देवरकोंडा) और अनन्या पांडे हाल ही में शूटिंग के लिए यूएस पहुंचे हैं। यहां विजय देवरकोंडा का सीधा मुकाबला बॉक्सिंग चैंपियन माइक टायसन से होगा। अमेरिका पहुंचने पर देवरकोंडा ने टायसन के साथ पहली तस्वीर साझा की।
'यह मेरा प्यार है। मैं हर पल को यादों की अलमारी में बंद कर देता हूं... लिगर बनाम लेजेंड माइक टायसन... जिस पल मैं पहली बार माइक टायसन से मिला..., कैप्शन दिया देवरकोंडा।

एक्शन और स्टंट से भरपूर फिल्म 'लाइगर' में विजय देवरकोंडा और माइक टायसन नजर आएंगे। माइक टायसन का कहना है कि विजय ने फिल्म के लिए देवरकोंडा से अधिक शुल्क लिया है। माइक की भूमिका कहने के लिए बहुत बड़ी नहीं है। चर्चा यह भी है कि वह एक कैमियो भूमिका में दिखाई देंगे। हालांकि उन्होंने इस फिल्म के लिए मोटी फीस ली है। माइक एक बड़ी किंवदंती है। उनका नाम दुनिया भर में है। स्वाभाविक रूप से, उसके मुंह से पैसा निकल गया।
यह फिल्म हिंदी के अलावा पांच भाषाओं तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में बन रही है। फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ अनन्या पांडे नजर आएंगी। इसके अलावा राम्या कृष्णन और रोनित रॉय की भी अहम भूमिका है। लेकिन असली जिज्ञासा देवरकोंडा और टायसन की है। यह देखना दिलचस्प होगा कि जबरत की जोड़ी पर्दे पर क्या करती है।

माइक टायसन का नाम दुनिया के सबसे महान मुक्केबाजों में से एक है। 1985 से 2005 तक बॉक्सिंग उद्योग पर हावी रहे माइक पर 1992 में बलात्कार का आरोप लगाया गया था। आरोप साबित होने के बाद उन्हें छह साल जेल की सजा सुनाई गई थी। माइक 1995 में जेल से रिहा हुआ था। बॉक्सिंग के बाद उन्होंने एक्टिंग में भी कदम रखा। वह 2009 की हॉलीवुड फिल्म हैंगओवर में दिखाई दिए।
'लिगर' की बात करें तो फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ करेंगे और इसे करण जौहर प्रोड्यूस करेंगे। पुरी एक प्रसिद्ध तेलुगु फिल्म निर्देशक हैं। उन्होंने पोक्किरी, गोलिमार, टेम्पर जैसी हिट फिल्मों का निर्देशन किया है। उन्होंने दो बॉलीवुड फिल्मों, शरत-द चैलेंज और बुद्ध होगा तेरा बाप का भी निर्देशन किया।

Related News