देश भर में, कोरोना अपना उग्र रूप दिखाती है। एक दिन में आने वाले एक लाख मामलों से हर कोई परेशान है। इस बीच, कोरोना का प्रकोप अब बॉलीवुड में भी देखा जा रहा है। कई बड़े सेलेब्स कोरोना के शिकार हो गए हैं। इस सूची में आलिया भट्ट भी शामिल हैं। हाल ही में रणबीर कपूर के बाद आलिया भट्ट की ताजपोशी हुई है। अब आलिया ने हाल ही में फैंस के लिए अपनी एक फोटो शेयर की है। आलिया भट्ट इन दिनों कोरोना से लड़ रही हैं। अभिनेत्री के सभी प्रशंसक भी उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। फैन्स हों या एक्ट्रेस के परिवार, सभी आलिया के ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

Now Alia Bhatt also became corona infected| entertainment News in Hindi |  अब Alia Bhatt भी हुई कोरोना संक्रमित, रणबीर कपूर भी फिर से करवा सकते हैं  जांच

इसी बीच आलिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है। आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं। एक्ट्रेस फैंस के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। कोरोना के साथ लड़ रही आलिया भट्ट ने प्रशंसकों के सामने सकारात्मक रहने के बाद अपनी पहली तस्वीर साझा की है। चूंकि कोरोना सकारात्मक है, इसलिए अभिनेत्री को घर पर ही छोड़ दिया गया है, आलिया ने खुद प्रशंसकों को बताया था कि वह कोरोना सकारात्मक हो गई है और वह खुद का पूरा ध्यान रख रही है और सभी कोविद प्रोटोकॉल का पालन कर रही है। तो अब एक्ट्रेस ने अपने घर की एक फोटो फैंस के लिए शेयर की है।

आलिया भट्ट द्वारा शेयर की गई फोटो में वह लेटी हुई दिखाई दे रही हैं। साथ ही उसके चेहरे पर थकान और उदासी देखी जाती है। इस फोटो में आलिया बिना मेकअप के नजर आ रही हैं। नीचे झूठ बोलकर, आलिया उसके साथ अपना खिलौना रखती है। वहीं, फोटो में आलिया भट्ट कैमरे की तरफ देख रही हैं। फोटो को साझा करते हुए, अभिनेत्री ने लिखा, 'एक दिन में एक दिन'। आलिया की इस फोटो को देखकर फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं और उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। अपने कोरोना के सकारात्मक होने को लेकर आलिया का परिवार बहुत परेशान है।

when Alia Bhatt said She aspiring to become actress Watch this throwback  video | जब 8 साल की छोटी सी Alia Bhatt ने सबके सामने बताया था अपना फ्यूचर,  यकीन नहीं होता

यही कारण है कि अभिनेत्री सोनी राजदान की मां ने कहा है कि मैं उनके संपर्क में हूं, लेकिन मैं उन्हें ज्यादा नहीं बुलाती हूं। अगर मैं उसे बहुत ज्यादा फोन करूंगी तो वह परेशान होगी। मैं नहीं चाहता कि वह मेरी कॉल से परेशान हो। हालाँकि मैंने उसे बताया है कि उसे इस समय क्या खाना चाहिए। जब से आलिया शूटिंग पर लौटी हैं, वह लगातार अपने कोविद का परीक्षण करवा रही हैं। वह बहुत सतर्क है, जैसे ही रिपोर्ट सकारात्मक आई उसने खुद को छोड़ दिया। सिर्फ आलिया ही नहीं बल्कि रणबीर कपूर, आमिर खान, अक्षय कुमार, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर जैसे कई सेलेब्स कोरोना से प्रभावित रहे हैं।

Related News