अभिनेत्री कियारा आडवाणी के एक वीडियो को उनकी पहचान की पुष्टि करने के लिए हवाई अड्डे पर अपना मुखौटा हटाने के लिए कहा जा रहा है, जिससे प्रशंसकों को एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी के दृश्य की याद आ गई। फिल्म में, कियारा ने एक रिसेप्शनिस्ट की भूमिका निभाई, जिसने इक्का-दुक्का क्रिकेटर को नहीं पहचाना और उसे अपने कमरे में जाने से पहले अपनी पहचान साबित करने के लिए कहा।

एक वीडियो में, जिसे पपराज़ी खातों द्वारा साझा किया जा रहा है, कियारा हवाई अड्डे पर थीं, जब एक सीआईएसएफ अधिकारी ने अनुरोध किया कि वह अपनी पहचान की पुष्टि करने के लिए अपना मुखौटा हटा दें। कियारा ने पालन किया।

एमएस धोनी के संदर्भों के साथ प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में बाढ़ ला दी। एक ने लिखा, "उन्होंने इसे अपनी फिल्म धोनी से सीखा!" एक अन्य ने टिप्पणी की, "एमएसडी में ये भी ईमानदारी से काम करते हैं जब धोनी का आईडी मंगा था (एमएस धोनी में उनके चरित्र ने भी ईमानदारी से अपने कर्तव्यों का पालन किया जब उन्होंने धोनी से उनकी आईडी मांगी)। एक ने लिखा, "फिल्म कर्मा में उन्होंने धोनी के साथ क्या किया।" एक व्यक्ति ने लिखा, "कबीर सिंह की बंदी है," शाहिद कपूर, कबीर सिंह के साथ उनकी फिल्म का जिक्र करते हुए।

हालांकि अन्य लोगों ने नोट किया कि यह सीआईएसएफ अधिकारी का कर्तव्य था, भले ही वह एक सेलिब्रिटी हो या नहीं। यह सीआईएसएफ है। राष्ट्र १। आपने क्या उम्मीद की थी? सेलेब्रिटी हो या न हो, ड्यूटी पहले हमेशा।" कुछ लोगों की प्राथमिकताएँ अलग थीं, और उन्होंने जूते पहने हुए उनकी पोशाक पर सवाल उठाया। "क्या भारत में ठंड है, सेलिब्रिटी जूते और मोटे कपड़े क्यों पहनते हैं?"

फिल्म में कियारा ने साक्षी का किरदार निभाया था, जो धोनी से शादी करती है। धोनी की बायोपिक में सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी की भूमिका निभाई थी।

इस बीच, कियारा आडवाणी अगली बार युद्ध नाटक शेरशाह में दिखाई देंगी, जहाँ वह सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​के साथ अभिनय करती हैं। यह फिल्म कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है और 12 अगस्त को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी।

Related News