एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेता हैं जिन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत अच्छे ढंग से की, लेकिन आगे उनको फिल्में नहीं मिल पाई जिनसे उनका नाम बॉलीवुड के फ्लॉप अभिनेताओं में शामिल हो गया। आज बॉलीवुड के यह फ्लॉप अभिनेता खूबसूरत लड़कियों से शादी करके अपनी आलीशान जिंदगी जी रहे हैं। आज हम आपको बॉलीवुड के जाने-माने 3 फ्लोप अभिनेताओं की खूबसूरत बीवियों से मिलवाने जा रहे हैं।

1.बॉबी देओल
बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता बॉबी देओल ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत फिल्म करीब से की थी, हालांकि आज उनका नाम बॉलीवुड के फ्लॉप अभिनेताओं में शुमार हो चुका है। अभी हाल ही में वह एक वेब सीरीज में दिखाई दिए थे। जानकारी के लिए बता दें कि बॉबी देओल की पत्नी का नाम तान्या अहूजा है, जो काफी हॉट और ग्लैमर स नजर आती है। तान्या बॉलीवुड की जानी मानी इंटीरियर डिजाइर हैं, वो 'द गुड अर्थ' नाम से होम डेकोरेटर स्टोर चलाती हैं।

2.सोहेल खान
बॉलीवुड अभिनेता सोहेल खान अब अभिनय कैरियर को छोड़कर फिल्मों को डायरेक्ट और प्रोड्यूस करने लगे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता सोहेल खान की पत्नी का नाम सीमा सचदेव है, जो काफी हॉट और खूबसूरत नजर आती है। सीमा एक फेशन डिजाइनर है, जो मुम्बई में सुजैन खान और महीप कपूर के साथ 'बांद्रा 190' के नाम से एक बुटीक चलाती है। इसके अलावा सीमा के मुंबई में ब्यूटी स्पा और 'कलिस्ता' नाम से सैलून भी है।

3.आफ़ताब शिवदासानी
बॉलीवुड के फ्लॉप अभिनेता आफ़ताब शिवदासानी की पत्नी का नाम निन दुसांज है, जो ब्रिटिश- इंडियन नागरिक हैं। आफताब और निन दुसांज ने साल 2014 में शादी की थी।

Related News