सलमान खान को बॉलीवुड में भाई जान के नाम से जाना जाता है और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी अधिक है। वे जहाँ भी जाते हैं तो उनके फैंस उन्हें घेर लेते हैं इसी कारण सुरक्षा कारणों से उन्हें अपने साथ बॉडीगार्ड ही रखना पड़ता है। सलमान खान का बॉडीगार्ड शेरा है जो कि बेहद ही पॉपुलर है। शेरा हर समय परछाई की तरह सलमान खान के साथ रहते हैं। उनके रहते हुए सलमान खान को आंच तक नहीं आ सकती है। आज हम आपको इस बारे में बताने जा रहे हैं कि सलमान खान अपने बॉडीगार्ड शेरा को कितनी सैलरी का भुगतान करते हैं।


शेरा पिछले 26 सालों से सलमान खान को सिक्योरिटी दे रहे हैं। उनका असली नाम गुरमीत सिंह जॉली है और उनका जन्म मुंबई में रहने वाले सिख परिवार में हुआ। शुरू से ही उन्हें बॉडी बिल्डिंग का काफी शौक था। इतना ही नहीं वो साल 1987 में मिस्टर मुंबई जूनियर का खिताब भी जीत चुके है। सलमान खान से शेरा की मुलाकात अरबाज खान से करवाई थी।


शेरा की खुद की एक सिक्योरिटी एजेंसी है,जिसका नाम उन्होंने अपने बेटे टाइगर के नाम पर रखा है। वे कई इंटरनेशल सेलेब्स को भी सिक्योरिटी दे चुके हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि जब जस्टिन बीबर जब भारत आए थे तो उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी भी उन्ही के पास थी। इसके अलावा शेरा अब तक विल स्मिथ, जैकी चैन, माइकल जैकसन को भी सिक्योरिटी प्रोवाइड करवा चुके हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान शेरा को सालाना 2 करोड़ रुपए से भी ज्यादा सैलरी देते है। इसका अर्थ है कि उनकी एक महीने की सैलरी ही 16 लाख से ज्यादा है। सलमान खान शेरा को अपने भाई की तरह ही मानते हैं और एक फॅमिली मेंबर की तरह ही कई खास मौकों को उनके साथ सेलिब्रेट करते नझर आ चुके है।

Related News