बॉलीवुड से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। ऋतिक रोशन ने 2017 की तमिल सुपरहिट विक्रम वेधा में अपनी प्रविष्टि की। फिल्म में सैफ अली खान का नाम पहले ही सामने आ चुका था। मूल फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपति मुख्य भूमिकाओं में थे। विक्रम वेधा एक ईमानदार पुलिस अधिकारी और एक गैंगस्टर वेधा के बीच टकराव की कहानी है। पुलिस अधिकारी माधवन विक्रम की भूमिका में थे, जबकि विजय गैंगस्टर वेधा की भूमिका में थे।

खबरों के मुताबिक, ऋतिक हिंदी रीमेक में एक गैंगस्टर की भूमिका निभाएंगे, जबकि सैफ एक पुलिस अधिकारी होंगे। विक्रम वेधा की कहानी की प्रेरणा विक्रम वेताल की लोककथाएँ हैं। जब भी कोई पुलिस अधिकारी इस गैंगस्टर को पकड़ता है, तो वह अपने जीवन की एक नई कहानी सुनाकर भाग जाता है। इससे पहले फिल्म के लिए आमिर का नाम वेधा की भूमिका में था। लेकिन, खबरों के मुताबिक, आमिर ने फिल्म छोड़ दी है।

हिंदी रीमेक पुष्कर-गायत्री द्वारा निर्देशित है, जिन्होंने एक तमिल फिल्म भी निर्देशित की है। फिल्म का समर्थन नीरज पांडे द्वारा किया जा रहा है। शूटिंग जल्द शुरू होने की उम्मीद है। हालांकि, अभी तक निर्माताओं से कोई पुष्टि नहीं हुई है और फिल्म की कास्टिंग की घोषणा नहीं की गई है। ऋतिक रोशन और सैफ अली खान पहली बार एक फिल्म में एक दूसरे के आमने-सामने होंगे।

Related News