'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' छोटे पर्दे की पॉपुलर सीरीज में से एक है। इस सीरीज में बबीता के रोल में एक्ट्रेस मूनमून दत्ता ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. बबीता सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आती हैं. वह सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के संपर्क में रहती हैं। मूनमून ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इस फोटो को शेयर कर मूनमून ने पुरानी यादें ताजा कर दी हैं.

ये तस्वीरें मूनमून ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं. इन फोटोज में मूनमून ने एक्टिंग के क्षेत्र से जुड़ी अपनी कुछ पुरानी यादें अपने फैन्स के साथ शेयर की हैं. इसी बीच एक फोटो में मूनमून फिल्म 'शोले' में कालिया के साथ नजर आ रही हैं. इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा है, 'जब मैं अपने नए घर में गई तो मुझे अपना सामान उतारते वक्त ये तस्वीरें मिलीं। मेरे पहले शो 'हम सब बाराती' की कुछ तस्वीरें। जब मैं छोटा था, मैं कॉलेज के पहले वर्ष में ही गया था, ”मूनमून ने कहा।

मूनमून ने आगे कहा, 'तो, पहली फोटो मेरे शूट के पहले दिन की है। मेरा अनुभव जीरो था..! दूसरों के सामने मेरे पैर ठंडे हो जाते, मेरे डायलॉग्स गड़बड़ हो जाते, मुझे तब तक डांटा जाता या हंसाया जाता जब तक मैं सीख नहीं लेता। मैंने अपने जीवन में जो भी अनुभव किया है, उसके लिए मैं आभारी हूं।" आशा करते हैं आप इस पोस्ट को पढ़कर काफी अच्छा महसूस कर रहे होंगे

Related News