आज हम आपको फिल्मी जगत की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो पढ़ने में काफी इंटेलिजेंट होने के बाद भी अपनी पढ़ाई को आगे जारी नहीं रखा पाई। इसका कारन था उनका एक्टिंग में इंट्रेस्ट। जिन्होंने पढ़ाई नहीं की बल्कि अभिनय में अपना कैरियर बनाया। आइए जानते हैं इन अभिनेत्रियों में 12वीं में कितने प्रतिशत अंक हासिल किए थे।

अनुष्का शर्मा :- अनुष्का शर्मा भी बहुत ही अच्छी स्टूडेंट रही। वह स्कूल टाइम की टॉपर थी, फिर भी एक्ट्रेस बनने के लिए उन्होंने पढ़ाई छोड़ दी।

कंगना रनौत :- झाँसी की रानी का रोल प्ले करने वाली कंगना रनौत रसायन विज्ञान में 12वीं कक्षा में फेल हो गई और उन्होंने पढ़ाई छोड़ दी।

परिणीति चोपड़ा :- परिणीति चोपड़ा ने 12वीं कक्षा में टॉप किया था,वह पढ़ाई में काफी अच्छी थी। लेकिन उनको भी बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री बनाने की जल्दी थी , इस लिए उन्होंने भी पढ़ाई छोड़ दी।

दीपिका पादुकोण :- बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण ने 12वीं कक्षा उत्तीर्ण की। लेकिन कभी भी कॉलेज नहीं गई। उन्हें जल्दी ही मॉडलिंग से अपने केयर की शुरुवात की। दीपिका पहले बाटबिंटन भी खेलती थी।

कृति सेनन : - आपको जानकर हैरानी होगी की कृति सेनन एक अच्छी अभिनेत्री ही नहीं बल्कि स्टूडेंट भी है। 12वीं कक्षा में कृति सेनन को 90 परसेंट अंक मिले थे। उन्होंने आगे की पढ़ाई नोएडा से की थी। कृति सेनन पढ़ाई में बहुत ही अच्छी स्टूडेंट थी।

Related News