राजू श्रीवास्तव का 58 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। बता दे की, कॉमेडियन ने नई दिल्ली में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में अंतिम सांस ली। राजू को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था। सूत्र के मुताबिक, ''वह अपनी नियमित एक्सरसाइज कर रहे थे और जब वह ट्रेडमिल पर थे, तभी अचानक गिर पड़े। उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर लिखा और लिखा, "अपने जीवनकाल में आपने हमें पर्दे पर और बाहर, हंसी और अधिक हंसी का उपहार दिया। आपका असामयिक निधन मुझे बहुत दुखी करता है। आरआईपी राजू। ओम शांति। ईश्वर आपके परिवार को शक्ति दे। शोक की यह घड़ी।"

मधुर भंडारकर ने लिखा, "राजू श्रीवास्तव के असामयिक निधन की दुखद खबर सुनकर दुख हुआ। उन्होंने इतने सालों तक अपनी अद्भुत कॉमिक टाइमिंग से हम सभी को हंसाया। गायक कैलाश खेर ने दिवंगत कॉमेडियन के साथ बिताए समय को याद करते हुए एक वीडियो संदेश साझा किया है। राजपाल यादव ने लिखा, "इस नुकसान का वर्णन करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। आप हम सभी को बहुत जल्द छोड़ गए हैं। आप मेरे भाई को याद करेंगे। मुझे इस पर विश्वास नहीं हो रहा है।"

बता दे की, विवेक अग्निहोत्री ने ट्विटर पर एक वीडियो संदेश साझा किया और लिखा, "ऐसा कोई दोस्त या अजनबी नहीं है जिसे राजू श्रीवास्तव ने हंसाया नहीं। राजू भाई, बहुत जल्द चले गए। आप स्टैंड-अप कॉमेडी के सच्चे लीजेंड थे। शेखर सुमन ने ट्विटर पर कहा, "पिछले एक महीने से मैं जिस डर से डर रहा था वह हो गया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, सोनू सूद ने ट्विटर पर राजू की एक तस्वीर साझा की और लिखा, "RIP राजू भाई (भाई)।" प्रसून जोशी ने ट्वीट किया, "राजू श्रीवास्तव के दुर्भाग्यपूर्ण निधन के बारे में सुनकर वास्तव में दुख हुआ। एक प्रिय मित्र, एक अतुलनीय अंतर्दृष्टिपूर्ण दिमाग वाला प्रतिभाशाली। यह रचनात्मक दुनिया के लिए एक अपूरणीय क्षति है।

Related News