pc: abplive

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का परिवार हमेशा सुर्खियों में रहता है। विवाद हो या परिवार के किसी सदस्य के बयान, बच्चन परिवार हमेशा सुर्खियों में रहा है। बिग बी की लाडली बेटी श्वेता बच्चन, जिन्होंने "व्हाट द हेल नव्या" पॉडकास्ट पर अपनी मां जया बच्चन के बारे में कुछ दिलचस्प किस्से साझा किए हैं। पिछले एपिसोड में नव्या नवेली, श्वेता बच्चन और जया बच्चन ने अपने जीवन के विभिन्न पहलुओं को साझा किया है और इस बार कुछ दिलचस्प खुलासे सामने आए हैं।

नव्या नवेली यूट्यूब पर अपना पॉडकास्ट चलाती हैं, और इसका दूसरा सीज़न पहले से ही तीन एपिसोड के साथ स्ट्रीमिंग हो रहा है। इस विशेष एपिसोड में, श्वेता बच्चन और जया बच्चन गेस्ट हैं, और उन्होंने स्किन केयर और हेयर केयर की दिनचर्या से संबंधित विभिन्न विषयों पर चर्चा की। वीडियो में श्वेता बच्चन ने उस दौरान बताया कि उन्हें अपनी मां की कौन सी बात पसंद नहीं हुआ करती थी।

श्वेता बच्चन ने जया बच्चन के बारे में क्या खुलासा किया:

व्हाट द हेल नव्या पॉडकास्ट में नव्या नवेली, श्वेता बच्चन और जया बच्चन के बीच गर्ल्स टॉक हुई जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। बातचीत के दौरान, उन्होंने त्वचा की देखभाल और बालों की देखभाल की दिनचर्या पर चर्चा की। वीडियो में श्वेता बच्चन ने बताया कि जब वह छोटी थीं तो उनकी मां जया बच्चन की एक आदत से वह परेशान रहती थीं। उसने खुलासा किया कि उसकी मां उसके बालों में प्याज का रस लगाती थी और वो पूरे घर में महकता था, बस लगता था वहां से भाग जाऊं. इतना कहने के बाद तीनों हंसने लगती हैं क्योंकि ये फन वे में बातें हुईं। इस मनोरंजक बात को साझा करने के बाद तीनों जोर-जोर से हंसने लगे।

इसी वीडियो में आप देख सकते हैं कि जया ने श्वेता बच्चन की बात का जवाब भी दिया और कहा हां वो खराब तो था लेकिन बालों की केयर के लिए करना पड़ता था। श्वेता ने यह भी बताया कि वह बच्चों की तरह सोती थी और जया और नव्या ने भी अपनी नींद की आदतों के बारे में कुछ दिलचस्प बातें साझा कीं। पूरा एपिसोड हल्का-फुल्का और मजेदार बातचीत से भरा है।

रुचि रखने वालों के लिए, श्वेता बच्चन ने दिल्ली स्थित व्यवसायी निखिल नंदा से शादी की है। उनके दो बच्चे हैं, नव्या नवेली और अगस्त्य नंदा। जहां अगस्त्य ने फिल्म "द आर्चीज़" से बॉलीवुड में डेब्यू किया है, वहीं नव्या फिलहाल इंडस्ट्री से जुड़ी नहीं हैं, लेकिन विभिन्न कार्यक्रमों के जरिए सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। श्वेता, एक लेखिका होने के अलावा, अपने पति के व्यावसायिक उद्यमों का सक्रिय रूप से समर्थन करती हैं और विभिन्न माध्यमों से सुर्खियों में बनी रहती हैं।

Follow our Whatsapp Channel for latest News

Related News