कौन बनेगा करोड़पति के 14वें सीजन ने अब तक कई खिलाड़ियों के जीवन में सुधार किया है। 7 अगस्त, 2022 को शुरू हुए इस शो में देशभर से कंटेस्टेंट आए और चुनौतीपूर्ण सवालों का सही जवाब देकर हजारों रुपये कमाए। बता दे की, अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए गए केबीसी के 14वें सीजन में किसी भी प्रतियोगी ने अभी तक एक मिलियन डॉलर की कमाई नहीं की है, मगर कई ने लाखों कमाए हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, अमिताभ बच्चन उनकी खेल-शैली से काफी प्रभावित थे और उन्होंने इसके लिए उनकी प्रशंसा की। मुझे अच्छे गुणों वाली एक साधारण दिखने वाली महिला चाहिए, विमल ने टिप्पणी की क्योंकि अमिताभ उनके करीब आ गए जैसे वह एक वीडियो फिल्मा रहे थे। उन्होंने खुलासा किया कि वह शादी करने से पहले सालाना पांच आंकड़े अर्जित करने तक इंतजार करेंगे। खेल में असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन किया और रुपये के सवाल का सही जवाब दिया।

बता दे की, अमिताभ ने उनसे सवाल किया कि अगर लड़की ने उन्हें ठुकरा दिया होता तो वे क्या करते। विमल ने जवाब दिया कि यह कोई समस्या नहीं है क्योंकि अमिताभ बच्चन ने उनकी मार्केटिंग को संभाला है। कहा जाता है कि अभिनेता अपनी प्रतिक्रिया से बेहद खुश हैं। विमल ने सारी लाइफलाइन खो दी थी और मौका नहीं लेने का फैसला किया था।

किस भारत रत्न प्राप्तकर्ता का जन्म और निधन भारत के अलावा किसी अन्य देश में हुआ था? आदमी से पूछताछ की गई। लाल बहादुर शास्त्री पहली पसंद थे, मौलाना अबुल कलाम आजाद दूसरे, मदर टेरेसा तीसरे और जेआरडी टाटा चौथे स्थान पर थे। चौथी प्रतिक्रिया, जेआरडी टाटा, वह है जो सही है।

Related News