हम सबको मालूम है दोस्तो कि दुनिया में एक बार कोविड-19 की तीसरी लहर Omicron ने अपना कहर बरसाया हुआ हैं, जिसकी चपेट में कई बॉलीवुड हस्तियां भी आ चुकी हैँ। हाल में बॉलीवु दीवा करीना कपूर खान ने सोमवार को खुलासा किया कि उन्होंने कोरोना हो गया हैँ। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपडेट शेयर करते हुए कहा कि उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। उनकी दोस्त अमृता अरोड़ा भी कोरोना पॉजीटिव पाई गई हैँ। दोनों ने हाल ही में एक साथ पार्टी की थी। करीना के पिता, रणधीर कपूर ने पुष्टि की कि उनकी बेटी स्वस्थ महसूस कर रही है और कहा कि उसने अपने बच्चों, तैमूर और जहांगीर की देखभाल करने की पेशकश की थी, जबकि वह ठीक हो गई थी।

इससे पहले अभिनेत्री को रविवार के दिन शरीर में दर्द और हल्का बुखार हुआ, जिसके बाद उन्होंने अपना कोरोनावायरस टेस्ट करवाया। एक बड़े न्यूज चैनल से बात करते हुए इंटरव्यू रणधीर ने एक स्वास्थ्य अपडेट प्रदान किया: वह इस समय होम क्वारंटाइन में है, इसलिए मैंने उसे बच्चों को मेरे साथ भेजने के लिए कहा, लेकिन उसने कहा कि तैमूर और जेह उसके साथ रह सकते हैं। वह फिट और ठीक है तो यह ठीक रहेगा।"

अपने स्वास्थ्य अपडेट को शेयर करते हुए, कपूर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मैंने कोविड पॉजीटिव पाई गई हूं, मैंने सभी मेडिकल प्रोटोकॉल का पालन करते हुए तुरंत खुद को आइसोलेट कर लिया। मैं किसी से सभी से अनुरोध करती हूं जो मेरे संपर्क में आया है, कृपया परीक्षण करवाएं। मेरे परिवार और कर्मचारियों को भी दूसरा टीका लगाया गया है। वे वर्तमान में कोई लक्षण नहीं दिखा रहे हैं। शुक्र है, मैं ठीक महसूस कर रहा हूं और उम्मीद है कि मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगा।"

सिर्फ करीना और अमृता ही नहीं, महीप कपूर ने भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। उनके पति संजय कपूर ने बताया कि "हां, वह हल्के लक्षणों के साथ कोविड सकारात्मक हैं और उन्होंने आत्म-पृथक कर लिया है।"

Related News