जहां बिग बॉस अपने झगड़ों और विवादों के लिए जाना जाता है, वहीं प्यार मोहब्बत के रिश्ते भी घर में देखने को मिलते है। कई घर वाले अपने राज या किसी पर्सनल मुद्दे को भी शो में डिसकस करते हुए नजर आते हैं। करण कुंद्रा ने हाल ही में शमिता शेट्टी और जय भानुशाली के साथ बातचीत के दौरान अपनी शादी के प्लान का खुलासा किया।

वे गार्डन एरिया में बैठे थे। करण ने इस बारे में बात की कि वह अपने भविष्य को कैसे देखता है। करण ने कहा कि पंजाब में पैदा होने और पले-बढ़े होने से उनकी भविष्य की योजनाओं पर असर पड़ेगा।

उन्होंने कहा कि वह नहीं चाहते कि उनके बच्चे बड़े शहरों के फ्लैटों की तरह कॉम्पैक्ट स्पेस में बड़े हों। जब शमिता ने उनसे पूछा कि क्या उनकी शादी की कोई योजना है, तो उन्होंने कहा कि वह निश्चित रूप से शादी के बंधन में बंधना चाहते हैं। उन्होंने कहा, "मैं 55-60 का नहीं होना चाहता और न ही किसी पर भरोसा करना है।" उन्होंने कहा कि वह किसी भी दिन अकेलापन महसूस नहीं करना चाहते। अभिनेता ने कहा कि यह COVID-19 के कारण लॉकडाउन के दौरान उन्हें एक साथी और परिवार होने के महत्व का एहसास हुआ। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि पूरी महामारी की स्थिति ने उन्हें उनके परिवार के भी करीब ला दिया

इस बीच, करण और तेजस्वी बिग बॉस 15 के घर के अंदर अपनी सुपर क्यूट केमिस्ट्री और बढ़ती नजदीकियों के कारण सुर्खियां बटोर रहे हैं। फैंस ने तेजरन के रूप में उन्हें एक साथ हैशटैग और ट्रेंड करना शुरू कर दिया। हाल ही में एक वीडियो आया था जिसमें हम तेजस्वी को करण को अपने गुस्से पर काबू पाने में मदद करने का वादा करते हुए देख सकते हैं। वीडियो में, हम करण को अपने गुस्से के मुद्दों से जूझते हुए बात करते हुए देखते हैं। तेजस्वी करण से कहती है कि जब भी उनका गुस्सा कंट्रोल से बाहर होगा, वह इसका ध्यान रखेगी। हालांकि, वह कहती हैं कि वह हर चीज को अपने ऊपर असर नहीं करने दे सकते। वह उन पर नजर रखने और उनकी मदद करने का वादा करती है। खैर, क्या यह एक रोमांटिक रिश्ते की शुरुआत है? हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा।

Related News